Bollywood News- कंगना व ऋतिक के बीच फिर छिड़ी जंग, कंगना ने कसा तंज- "कब तक रोएगा ऋतिक एक छोटे से अफेयर के लिए !

देखा गया

ऋतिक रोशन ने 2016 में दर्ज़ करायी थी एफआईआर 


सारा पुरी ✍🏻


मुंबई- अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही अपने एक ट्वीट  के कारण फिर चर्चा में हैं।

 हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ा एक पुराना चैप्टर फिर खुल गया है।

जी हाँ.. हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन और कंगना के अफेयर के बारे में। इन दोनों का चेप्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है । दर असल ऋतिक रोशन ने साल 2016 में एक एफआईआर दर्ज की थी। जो अब साइबर सेल से क्राइम ब्रांच सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) को सौपी गई है।


 इस एफआईआर में ऋतिक ने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना की ईमेल आईडी से 2013 और 2014 में सैकड़ों ईमेल मिले थे। इस पर कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनकी कहानी फिर से शुरू हो गई है।हमारे ब्रेकअप और उनके (ऋतिक ) तलाक के कई सालों बाद  भी वह आगे बढ़ना नहीं चाहते। अब मैं अपने निजी जीवन मे कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूँ, तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देते हैं। इसके आगे कंगना ने तंज कसते हुए लिखा कि "ऋतिक कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए ?"

 

Amazon Wardrobe Refresh Sale शुरू हो चुकी है जो 20 दिसंबर तक चलेगी -- शानदार डील्स के साथ शॉपिंग करने के लिए नीचे दी गई Image पर Click करें--


गौरतलब है कि कंगना रनौत अक्सर ट्विटर के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करती रहती है। वह देश मे चल रहे हर मुद्दे पर ट्वीट करती है।

 कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी आनेवाली फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद ऐक्ट्रेस ने दी थी।

Post a comment

0 Comments