Chhatisgarh-छत्तीसगढ़ी फिल्मों की सहायक कलाकार ने की आत्मदाह की कोशिश, 70 फीसदी जला शरीर, हालत गंभीर

देखा गया

पेट्रोल डालकर लगाई आग


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती


मीडिया केसरी वेबडेस्क ✍🏻


रायगढ़ (छत्तीसगढ़)- 1 दिसंबर। मंगलवार को छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करने वाली एक युवती द्वारा आत्मदाह की कोशिश का मामला सामने आया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के जूटमिल चौकी क्षेत्र में छत्तीसगढ़ी फिल्म में काम करने वाली लोक कलाकार पुष्पा बेहरा ने आत्मदाह कर खुदकुशी करने की कोशिश की। जैसे ही आसपास के लोगों ने देखा तो आनन-फानन में युवती को बचाया और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।



इस संबंध में जूटमिल चौकी प्रभारी अमित शुक्ला से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे मिट्ठू मुड़ा चौक के पास एक युवती ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती करीबन 70 फीसदी जल चुकी है और उसकी स्थिति बेहद ही गंभीर बतायी जा रही है। युवती का नाम पुष्पा बेहरा हैऔर लैलूंगा क्षेत्र की रहने वाली है।

पुष्पा बेहरा कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में सहायक कलाकार के रुप में काम कर चुकी है। पुष्पा बेहरा मूलतः लैलूंगा की रहने वाली है व किन्हीं पारिवारिक कारणों की वजह से पिछले कुछ दिनों से रायगढ़ शहर के चक्रधऱ नगर क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास किराए के मकान में रहती थी। आत्मदाह के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। फिलहाल युवती का इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Post a comment

0 Comments