प्रयागराज में एनकाउंटर:स्विफ्ट कार और मोपेड से भाग रहे बदमाशों से SOG टीम की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली,3 पकड़े गए, 5 फरार

देखा गया

लूट के जेवरात व अन्य सामान बरामद


राधे कृष्ण तिवारी


प्रयागराज(उत्तर प्रदेश)-5 दिसंबर। मेजा थाना क्षेत्र के मेजा रोड रेलवे ओवरब्रिज के पास शनिवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली लग गई। पुलिस व SOG टीम ने घेरेबंदी कर तीन बदमाशों को पकड़ा। सुबह पांच बजे मोपेड एवं स्विफ्ट कार सवार बदमाशों से क्राइम ब्रांच एवं पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट के करीब 10 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।


मोपेड सवार एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए SRN अस्पताल भेजा गया है। एनकाउंटर के दौरान कार सवार पांच बदमाश कार छोड़कर मौके से फरार हो गए हैं। मौके पर SP क्राइम आशुतोष मिश्रा एवं CO मेजा भीम कुमार गौतम, SOG प्रभारी यमुनापार, इंस्पेक्टर मेजा सुनील बाजपेयी एवं मांडा थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पांडेय सहित कई थानों की फोर्स ने बदमाशों की घेरेबंदी की थी। SP क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है पकड़े गए बदमाश शातिर लुटेरे एवं चोर हैं। इनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।


पुलिस एनकाउंटर के दौरान दबोचे गए बदमाश ने शुक्रवार की रात मेजा थाना क्षेत्र के बकचूंदा गांव के मटिही मजरा निवासी अमरनाथ पाण्डेय के बेटे की बारात से वापस लौट रही बेटियों के साथ लूटपाट की थी सूचना के बाद से उतरी हुई क्राइम ब्रांच और इलाकाई पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में इन बदमाशों को दबोचा।

Post a comment

0 Comments