सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस - मुंबई के लोखंडवाला क्षेत्र में NCB की छापेमारी महाकाल नामक ड्रग सप्लायर गिरफ्तार

देखा गया

SSR की मौत से जुड़े मामले में मादक पदार्थ की अब तक की ‘‘सबसे बड़ी बरामदगी’’


मुंबई - इंद्रदेव पांडे 



मुम्बई- 9 दिसंबर। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। एनसीबी की टीम अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी कर रही है।

 बताया जा रहा है कि महाकाल, अनूक केशवानी को ड्रग्स आपूर्ति करता था। केशवानी ने इन ड्रग्स को कैज़ान को दिया, जो रिया और शोविक के माध्यम से सुशांत तक पहुंच गई।


एनसीबी की टीम ने अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी कर  2.5 करोड़ रुपये मूल्य का मादक पदार्थ जब्त कर लिया। एनसीबी के अधिकारियों के अनुसार राजपूत की मौत से जुड़े मामले में मादक पदार्थ की यह ‘‘सबसे बड़ी बरामदगी’’ है।


गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई एजेंसीज ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है। केस की जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसकी कड़ियां एक के बाद एक जुड़ती जा रही हैं।

अभी तक NCB कई फिल्म स्टार्स, टीवी स्टार्स, प्रोडक्शन कंपनियों के जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बीते दिनों NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया। जब भारती और हर्ष ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई।


फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के यहां भी कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था।जब करिश्मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी डाली, तब भी NCB का कोई अधिकारी कोर्ट में नहीं था तो बेल मिल गई। अब NCB की ओर से NDPS कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है।

Post a comment

0 Comments