Upcoming Bollywood Movie - क्या दर्शकों को गुदगुदा पाएगी "इंदू की जवानी" की यह जोड़ी

देखा गया

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ ही सिनेमाघरों में भी होगी रिलीज़



Tushaba Sayed ✍🏻


मुम्बई-9 दिसंबर।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर फिल्म इंदु की जवानी  इसी माह 11 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। खास बात ये है कि फिल्म इंदू की जवानी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ ही सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है।

 


  इधर  एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दर्शक कियारा और आदित्य सील की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना पहले ही रिलीज हो चुका है। 


 फ़िल्म की कहानी की बात करें तो यह  एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो महिला पर केंद्रित है।



कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप स्‍वाइप करती है। बस यहीं से फ़िल्म  कई हास्य दृश्यों का सफर तय करती है और दर्शकों को हँसने पर मजबूर करती है पर क्या इंदू का हंसाने वाला किरदार दर्शकों को गुदगुदा पाएगा ? इसके लिए शुक्रवार का इंतज़ार करना होगा। फिल्म में कियारा के साथ आदित्य सील स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

 'इंदू की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन बना रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

Post a comment

0 Comments