'शकीला' बायोपिक का पहला गाना रिलीज, ऋचा चड्ढा ने कीं सारी हदें पार,ऋचा का सेंसुअल व बोल्ड अंदाज़ देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

देखा गया

पहला गीत 'तेरा इश्क सतावे'  5 भाषाओं में हुआ रिलीज


फ़िल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज


By Tushaba Sayed ✍🏻


मुम्बई-18 दिसंबर। हाल ही ऋचा चड्ढा स्टारर फ़िल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो जबरदस्त धूम मचा रहा है। दर्शकों में अब फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है।

इस फ़िल्म में ऋचा एक दक्षिण फिल्म की एडल्ट स्टार शकीला की भूमिका निभा रही हैं। ये एडल्ट स्टार 90 के दशक के अंत में और 2000 के शुरुआती दिनों में फिल्मों में अपनी उपस्थिति के माध्यम से सिनेमा हॉल को भरने की क्षमता के लिए जानी जाती थी। वह दक्षिण फिल्म उद्योग में कई निर्माताओं के करियर को पुनर्जीवित करने के लिए जानी जाती थी, लेकिन वास्तव में उनके खुद के जीवन में कई उतार- चढ़ाव थे।  इन्हीं उतार-चढ़ावों की कहानी है 'शकीला'। 


फिल्म के ट्रेलर को दो दिन पहले जारी किए जाने के बाद एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद एवं शुक्रवार को ऋचा के जन्मदिन पर निर्माताओं ने तोहफे के तौर पर फिल्म का पहला गाना 'तेरा इश्क सतावे' पेश किया है जिसमें ऋचा  बहुत ही सेंसुअल और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।


यह गीत सुपर टैलेंटेड मीत ब्रोस द्वारा तैयार किया गया है, जिसे खुशबू ग्रेवाल और मीत ब्रोस ने आवाज़ दी है। इस गीत को कुमार ने लिखा है। फिल्म की तरह गीत को भी 5 भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में एक्टर नोरोन्हा, राजीव पिल्लई, काजल चुघ सहित अन्य लोगों के साथ एक पात्र में बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी एक शानदार किरदार में नज़र आने वाले हैं।


Amazon Wardrobe Refresh Sale 2020 से 80% की भारी छूट पर खरीदें मनपसंद ट्रेंडी एक्सेसरीज--    Buy Now


 


फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया है सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी।


 Analogue Gold Dial Men & Women Couple Watch खरीदने के लिए नीचे दी गई Image पर Click करें और ऑर्डर करें-






Post a comment

0 Comments