Supernatural Drama Show-- शुरू में मैं ट्रोल किये जाने से डरा हुआ था- Nagin 5 फेम शरद मल्होत्रा

देखा गया

वीरांशु सिंघानिया ने मुझे प्रेरित किया- शरद मल्होत्रा


Tushaba Sayed 


मुम्बई-8 दिसंबर। किसने सोचा होगा कि आकर्षक सा दिखने वाला यह सीधा-साधा सा लड़का शरद मल्होत्रा एक बदमाश के नेगेटिव रोल में छा जाएगा और सबको अपना दीवाना बना लेगा।

 जी हाँ.... हम बात कर रहे हैं टेलीविजन की फेमस सीरीज नागिन के पांचवें सीजन की जिसमें शरद निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार है जब शरद निगेटिव रोल में दिख रहे हैं। उन्हें इस अवतार में काफी पसंद किया जा रहा है।



 एक्टर शरद ने  अपने इस कैरेक्टर और इसे लेकर अपने डर के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि शुरुआत में उन्हें लगा था कि वो यह किरदार नहीं निभा पाएंगे यहाँ तक कि उन्हें अपने फैन्स द्वारा ट्रोल किये जाने का डर सताता था लेकिन अब दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं ने उनका विश्वास और हौसला बढ़ाया है।

 शरद ने कहा कि वीरांशु सिंघानिया ने मेरे अभिनय के सफर में मुझे प्रेरित किया है। जीवन मे कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स आपको मिलते हैं, जो आपको कामयाबी के सफर में कई मीलों तक ले जाते हैं। वीरांशु ने ऐसा ही किया है।अब मैं भविष्य में इससे भी ज्यादा Drastic (भयावह, भीषण) प्रोजेक्ट की तलाश में रहूँगा।


शरद आगे कहते हैं कि जब आपको सकारात्मक व नकारात्मक दोनों ही रोल में दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है तो मेरे ज़ेहन में बस एक यही सवाल बार-बार कौंधता रहता है कि - अब अगला क्या?(What next ?)


यह पूछे जाने पर कि भविष्य में कैसे रोल करना पसंद करेंगे तो "मुस्कान " के एक्टर शरद ने कहा कि वे ऐसा किरदार निभाना चाहेंगे जो उन्होंने पहले कभी न किया हो, इसके लिए उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आना होगा। क्योंकि जब हम comfort zone से बाहर आते हैं तो कुछ हटकर कर पाते हैं और लोग हमें नए व अलग रूप में देखते हैं।

Post a comment

0 Comments