BOLLYWOOD Celebrity News and Gossips-- क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अनदेखी' (Undekhi)के 'रिंकू पाजी' क्यों हो रहे हैं मशहूर? किरदार निभाने वाले एक्टर सूर्य शर्मा ने खुद किया खुलासा

देखा गया

मैं सिर्फ एक कलाकार के रूप में काम करना और बढ़ना चाहता हूँ- सूर्या शर्मा


मीडिया केसरी डिजिटल डेस्क ✍🏻


मुम्बई-15 जनवरी। आपने सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाली ब्लॉकबस्टर  वेबसीरीज 'अनदेखी'  देखी होगी जो एक क्राइम थ्रिलर है।

इस सीरीज का एक किरदार जो मुख्य भूमिका में है, आजकल काफ़ी मशहूर हो रहा है। जी हाँ.. हम बात कर रहे हैं किरदार 'रिंकू पाजी' की। अपने अलग अंदाज व attitude के कारण यह दर्शकों को ख़ूब भा रहा है। 


आपको बता दें कि रिंकू पाजी का रोल अभिनेता सूर्या शर्मा निभा रहे हैं जो मूलतः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर  जिले के रहने वाले हैं।

इतनी लंबी दूरी तय करके बॉलीवुड इंडस्ट्री में सूर्या शर्मा ने अपनी पहचान बनाई है। 

इससे पहले सूर्या शर्मा ने रिहा कपूर की फिल्म "वीरे दी वेडिंग" और सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज "होस्टेज" में अपने अभिनय का परचम लहराया। जिनकी तारीफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज अनुराग कश्यप और सुधीर मिश्रा जैसे कई हस्तियों ने भी की है। 


अब सूर्य शर्मा अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज “अंदेखी” जो कि एक क्राइम थ्रिलर पर आधारित है और इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। यह रिंकू पाजी का किरदार लोगो द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है और इस बारें में सूर्या शर्मा से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि," सबसे पहले रिंकू पाजी को प्यार करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं व्यक्तिगत रूप से अपने करैक्टर को जज नहीं कर सकता। लेकिन हाँ कुछ ऐसी बातें आपको बता सकता हूँ जो रिंकू पाजी को इतना मशहूर बनाती हैं।  

 सूर्या ने अपने किरदार की 5 खास बातें बताते हुए कहा कि 

पहली बात- दर्शकों से मिले सम्मान और प्यार से ही कलाकार पहचाना जाता है।

रिंकू किरदार की दूसरी खासियत यह है कि वह अपने पिता और परिवार से प्यार करता है।

रिंकू पाजी की तीसरी और सबसे अहम खूबी है कि वह बड़ों का सम्मान करता है और अगर कोई उसे उकसाने की कोशिश करता है तो वह उनसे अपने अंदाज़ में पेश आता है।

वह कम बात करना और ज्यादा काम करने में विश्वास रखता है।



सूर्या ने आगे कहा कि अधिकतर हम रिंकू जैसे चरित्रों को प्रतिशोध के साथ देखते हैं, लेकिन वह अकेले ही रहना और लोगों के साथ अपने तरीके से डील करने में विश्वास रखता है।

 इसके साथ ही वह अपने वादे पर कायम रहता है।


सूर्या शर्मा ने 2021 के लिए अपनी योजना को भी साझा किया, उन्होंने कहा, "2021 के लिए मेरी योजनाएं बहुत सरल और सीधी हैं। मैं सिर्फ एक कलाकार के रूप में काम करना और बढ़ना चाहता हूँ। मैं दयालुता और नम्रता में विश्वास करता हूं। 

अभिनेता सूर्य शर्मा ने एक संकेत देते  हुए कहा है कि वो बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स ओर्जिनल का एक शो करने जा रहे हैं जिसकी जानकारी अभी वो नहीं दे सकते लेकिन हाँ  समय आने पर वो जरूर अपनी तरफ से एनाउंस करेंगे।

Post a comment

0 Comments