Baarish Ki Jaaye-"बारिश की जाए": डायरेक्टर अरविंदर खैरा ने शेयर की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मशहूर सॉन्ग राइटर जानी की वीडियो रील, लिरिक्स सुन फैंस हो रहे हैं दीवाने !

देखा गया

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस गाने से करेंगे म्यूजिक वीडियो में डेब्यू


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुंबई-25 मार्च। पंजाब में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के तौर पर मशहूर अरविंदर खैरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, गीतकार - म्यूजिक कंपोजर जानी और सुनंदा शर्मा की वीडियो रील (Reel) पोस्ट की है जिसमे नवाज़ुद्दीन और जानी गाने के कुछ बोल गुनगुनाते नज़र आ रहे है। 


"बरीश की जाए" ( Baarish Ki Jaaye) देश के सबसे प्रिय गीतकार और संगीतकार जानी (  Indian songwriter and music composer Jaani Johan) द्वारा लिखा गया है और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक ( B Praak ) ने इसमें अपनी आवाज़ दी है, इस वीडियो सॉन्ग को अरविंदर खैरा (Arvinder Khaira) ने डायरेक्ट किया है। 


"बदलापुर" व मांझी जैसी फिल्मों  में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का यह पहला म्यूजिक एलबम(Music Album) है जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। यह एल्बम देसी मेलोडीज (DesiMelodies) के प्रोडक्शन में बनी है।



अरविंदर खैरा ने अपने इंस्टाग्राम पर 'बारिश की जाए' गाने की एक वीडियो रील दर्शको के साथ शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि- " ये सूरज से भी कह दो अपनी आग बुझा के करे... अगर उससे बात करनी है. . . . . . . . .? 


A Masterpiece song..👌

WATCH-- ऑडियो की कुछ झलकी-- (Glimpse of Audio)



आपको बता दें कि यह गाना इसी माह 27 मार्च 2021 को रिलीज़ होने वाला है जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है। 


अरविंदर खैरा ने कई ब्लॉकबस्टर वीडियो (Blockbuster Videos) इंडस्ट्री को दिए हैं जिनमे 'सोच, 'मन्न भरर्या' 'क्या बात है', 'निकले कर्रेंट', 'पछताओगे', 'फिलहाल', 'तू याद आए', 'जिनके लिए' के अलावा और भी कई बेहतरीन और यादगार गाने शामिल हैं।


बारिश की जाए की पूरी टीम डायरेक्टर, कास्ट, सिंगर और गीतकार सभी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस गाने को लोगो तक पहुंचाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं और पूरी टीम 27 मार्च का बड़ी बेसब्री  से इंतज़ार कर रही है।

बारिश की जाए गाने का टीज़र ( Teaser) पहले ही बाहर आ चुका है जिसे अब तक 3.5 लाख  लोग देख चुके हैं।

Post a comment

0 Comments