नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का डेब्यू म्यूजिक वीडियो "बारिश की जाए," अब तक का सबसे महंगा गाना, कीमत जान कर उड़ जाएंगे होश !

देखा गया

अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह Song


Media Kesari ✍🏻

मुम्बई-30 मार्च। अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) म्यूजिक वीडियो "बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye) में फीचर हुए है, यह उनका डेब्यू म्यूजिक वीडियो है।

इस वीडियो को अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है, जानी (jaani ) द्वारा इसके बोल लिखे गए हैं और बी प्राक (B Praak) ने अपनी आवाज़ दी है।



 गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और खूबसूरत सुनंदा शर्मा नज़र आ रही है। इस गाने में सुनंदा शर्मा जिसकी मानसिक स्थिति थोड़ी ख़राब है से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को प्यार हो जाता है। वे अपनी प्रेमिका सुनंदा शर्मा के भोलेपन और सरलता पर मर-मिटते हैं और दोनों शादी भी कर लेते है।

    WATCH VIDEO - (Full Song)


  आपको बता दें कि यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है जो दो प्यार करने वालो की एक अनूठी कहानी दर्शाता है।

   आजकल यह वीडियो सॉन्ग (Video Song) काफी चर्चा में है। बताया जा रहा है कि ये अब तक का सबसे बड़े बजट  का म्यूजिक एल्बम सॉन्ग है।


आम तौर पर अगर हम एक बड़े लेवल की म्यूजिक वीडियो का पूरा प्रोडक्शन कॉस्ट देखें तो वो ज्यादा से ज्यादा 20 से 25 लाख तक का होता है लेकिन इस गाने को बनाने के लिए जो रुपये खर्च किये गए हैं,उसे सुन कर आप अपने दाँतों तले उंगलियाँ दबा लेंगे।

 प्रोडक्शन के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस गाने का पूरा कोस्ट एक करोड़ रुपए से ज्यादा है। पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में इतना बड़ा अमाउंट इन्वेस्ट किया गया है जिसमे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फीचर हुए हैं।


 बारिश की जाए  (Baarish ki jaaye) इसी माह 27 मार्च 2021 को रिलीज़ हुआ है जिसे अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को अरविंदर खैरा, जानी और देसी मेलोडीज ( DesiMelodies) ने प्रोड्यूस किया है। 


 WATCH VIDEO-- 




डायरेक्टर अरविंदर खैरा पंजाब में एक उम्दा निर्देशक के तौर पर जाने जाते हैं जिन्होंने "पछताओगे", "फिहलाल", "सोच", "क्या बात है", जैसे कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किये है, तो वहीं इस गीत को लिखने वाले गीतकार (Song Writer)और संगीतकार जानी (jaani) अब तक 108 से ज्यादा गाने लिख चुके है और म्यूजिक भी कंपोज़ कर चुके हैं। हाल ही में उनका गाना "तितलियां वर्ग" ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डी संधू ने गया था। 

  वहीं इस गाने के गायक बी प्राक  को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, जिसे बाद में अब 'बारिश की जाए' रिलीज़ किया गया, और दर्शकों द्वारा इस गाने को काफ़ी प्यार मिल रहा है और सराहा जा रहा है।

Post a comment

0 Comments