Filmfare Awards 2021:- उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की 35 लाख की ड्रेस और ज्वैलरी को मिला बेस्ट ड्रेस का खिताब ,रेड कारपेट लुक पर ठहरीं सबकी नजरें !

देखा गया

Egyptian Actor और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम को लेकर हैं उत्साहित

'मर जाएंगे' में गुरु रंधावा के साथ Romance करतीं नज़र आएंगी उर्वशी रौतेला


Media Kesari Digital Desk

मुम्बई-31 मार्च। मिस यूनिवर्स (Miss Universe)  रह चुकी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से अपने फैशन और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, इस बार भी उर्वशी रौतेला का ड्रेस (Dress) चर्चा का विषय बना हुआ है, हाल ही में उर्वशी फिल्मफेर पुरस्कार 2021 ( Filmfare Awards 2021) में नज़र आयी थीं जहाँ पर उन्होंने रेड कारपेट पर वाक (red carpet walk) किया। अभिनेत्री का ये रेड कारपेट लुक फैशन क्रटिक्स को काफी पसंद आया और फैशन क्रिटिक(fashion critic) डाइट सब्या (Diet Sabya) ने "फ़िल्मफेयर अवार्ड" में "बेस्ट ड्रेस" का खिताब उर्वशी रौतेला को दिया। 


 सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली ने अपने अवार्ड नाईट के लुक में कुछ पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमे वो मरून कलर की गाउन पहनी बहुत खूबूसरत लग रही थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्रेस्लेट, रिंग्स और हीरों से जड़ा हुआ डॉलर का डिज़ाइन किया गया क्लच हाथ में लेकर उन्होंने अपना लुक को परिपूर्ण (complete) किया। 

उनके इस पुरे लुक की कीमत 35 लाख बताई जा रही है।

       


  उर्वशी आजकल अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।उनकी अगामी  रिलीज़ होने वाले प्रोजेक्ट (proects) की सूची की बात करें तो इनमें-   ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' जो कि तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो कि एक बायोपिक है, शामिल हैं। 

WATCH VIDEO--

  



इसके अलावा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर(an Egyptian actor, singer, rapper, dancer and producer) मोहम्मद रमदान (Mohamed Ramadan) के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली हैं।


उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

Post a comment

0 Comments