Khatu Shyam padyatra- झुंझुनू (Jhunjhunu) सडक़ हादसे में दो श्याम पद यात्रियों की मौत, दो घायल

देखा गया

हादसे में घायल लोगों को सूरजगढ़ अस्पताल में कराया भर्ती


मीडिया केसरी क्राइम न्यूज़ डेस्क✍🏻


झुन्झुनूं(राजस्थान)-20 मार्च। सीकर जिले में चल रहे खाटूश्याम मेले (khatu shyam mela 2021) में जा रहे श्याम पदयात्री (khatu shyam padyatra accident ) आज शनिवार सुबह सूरजगढ़- झुंझुनूं लुहारु हाईवे सडक़ मार्ग पर सडक़ हादसे का शिकार हो गए।हादसे की सूचना मिलते ही चिड़ावा पुलिस वृत्ताधिकारी सुरेश शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची।


  प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरजगढ़ से कासनी गांव के बीच शनिवार को एक ट्रक चालक ने श्याम पद यात्रा में जा रहे एक महिला सहित चार जनों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दो लोग घायल हो गए और दो की मौत हो गई। 

  WATCH VIDEO- 



घायल सभी लोगों को जीवन ज्योति रक्षा समिति की एम्बुलेंस से सूरजगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे झुंझुनूं अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

डीवाईएसपी शर्मा ने बताया कि भावठड़ी निवासी मोहन लाल शर्मा, अनिल शर्मा, प्रदीप शर्मा व बुवानी खेड़ा हरियाणा निवासी मीना देवी घायल हो गए। अस्पताल में प्रदीप को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किए गए अनिल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है और आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

Post a comment

1 Comments