Shree- The Indian Avatar.. श्री-दी इंडियन अवतार के राजस्थान में सातवें स्टोर का हुआ भव्य उद्घाटन

देखा गया

श्री का झुन्झुनू में पहला स्टोर खुला

वर्तमान में महिलाएँ अपनी पसंद को लेकर समझौता नहीं करती हैं- शीतल कपूर


मीडिया केसरी बाज़ार प्लस डेस्क ✍🏻

झुंझुनू (राजस्थान)-26 मार्च। एथनिक वीयर (Ethnic Wear) के अग्रणी ब्रांड में से एक श्री – दि इंडियन अवतार (Shree-The Indian Avatar) के राजस्थान में सातवें स्टोर का झुन्झुनू (jhunjhunu) में भव्य उद्घाटन "श्री" की प्रवक्ता और संयुक्त प्रबंध-निदेशक शीतल कपूर ने किया। 


  आपको बता दें कि यह राजस्थान में श्री का सातवां स्टोर है और झुंझुनू में पहला। झुंझुनू में नए स्टोर को इस तरह डिजाइन किया गया है कि उपभोक्ता को सही अर्थों में खरीदारी का बेजोड़ अनुभव हो। यह एक अच्छे कनेक्टेड एरिया में है। 

इस अवसर पर श्री – दि इंडियन अवतार की संयुक्त प्रबंध-निदेशक शीतल कपूर (Sheetal Kapoor) ने मीडिया को बताया कि “श्री में हम अपने उपभोक्ताओं की दैनिक फैशन आवश्यकताओं को समझ गए हैं। हम समझते हैं कि इन दिनों महिलाएं अपनी पसंद को लेकर समझौता नहीं करती है और मैं निजी तौर पर इससे सहमत हूँ। हमारा ब्रांड "श्री" एक ऐसा संग्रह तैयार करता है जो आधुनिक महिला की दैनिक आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है।



 कपूर ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि झुंझुनू में हमारे नए स्टोर की शुरुआत के बाद हम अपने ग्राहकों को अपना नवीनतम स्प्रिंग समर कलेक्शन 2021 (Spring Summer Collection 2021) की पेशकश करते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं।” 

Shree-The Indian Avatar on Amazon


Shree के Ethynic Wear आप Amazon से भी Buy कर सकते हैं--

 अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई images पर Click करें-
 
 

  

श्री ने एक अनूठा, चुना हुआ एक्सक्लूसिव कलेक्शन तैयार किया है जो हर एक महिला के लिए जरूरी है। झुंझुनू के निवासी अब श्री के शानदार एथनिक वीयर(ethnic wear) कलेक्शन से फैशन में नवीनतम ट्रेंड्स का पालन कर सकते हैं।

इसे एसएचआर लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड (shr lifestyles pvt ltd ) चलाती है। अब इसने अपना विस्तार, झुंझुनू, राजस्थान में किया है और अपने बिल्कुल नए स्टोर की शुरुआत की है।

Post a comment

0 Comments