South Actress Latest News in Hindi-The Desi vs Videsi look- अभिनेत्री सीरत कपूर Seerat Kapoor की इस ग्लैमरस देसी और विदेशी लुक के पीछे कई लोग हो रहे हैं दीवाने !

देखा गया

जल्द ही इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में रखेंगी कदम


मीडिया केसरी डिजिटल डेस्क✍🏻


मुम्बई-  साउथ सिनेमा में अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। इससे पहले वो अपने Bold Photoshoot के लिए खूब चर्चा में रही थीं।

 सीरत कपूर (Seerat Kapoor) एक उच्च कोटि की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सीरत कपूर जितनी बेहतरीन कलाकार हैं उतनी ही प्रशिक्षित डांसर और सिंगर भी हैं। अभिनेत्री का फैशन सेंस वाकई लाजवाब है।


हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी दो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। सीरत कपूर अपनी पहली तस्वीर में गुलाबी रंग की एम्ब्रोइडरी बॉर्डर वाली स्लीवलेस ब्लाउज के साथ नज़र आ रही हैं तो वही अपने लुक को परिपूर्ण करने के लिए उन्होंने एक बड़ा झुमका भी पहना है। 



दूसरी तस्वीर में सीरत कपूर ने एक स्प्लिट थाई जो की बैकलेस ड्रेस है उसमे अभिनेत्री काफ़ी हॉट और अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने ड्रेस के रंग से मैच करती हुई हील्स पहनी हुए नज़र आ रही हैं। इन दोनों लुक में अभिनेत्री को प्रशंसकों द्वारा पसंद किए जा रहा है। सीरत कपूर नियमित रूप से भी फिटनेस के ऊपर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं।


अभिनेत्री, सीरत कपूर अपनी हिट फिल्मे जैसे "माँ विनता गाढ़ा विनुमा", "कृष्णा एंड हिज़ लीला", "टच चेसि चुडु", "टाइगर" और "ओक्का कशम" के लिए जानी जाती हैं। तो वही अभिनेत्री ने एक बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म "रॉकस्टार" में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में भी अद्भुत काम किया है। अभिनय और नृत्य के अलावा, सीरत कपूर एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका भी हैं। 



जल्द ही सीरत कपूर बॉलीवुड में "फिल्म मारीच" से नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म तुषार कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है।


Post a comment

0 Comments