चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी और शहबाज़ गिल के इन goofily poses को देख सभी हंस हंस कर हो रहे हैं पागल !

देखा गया

फनी वीडियो रील ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का बढ़ाया "टेम्परेचर"


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


मुम्बई/चंडीगढ़-26 अप्रैल। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) विदेश में एक लंबे समय की छुट्टी के बाद हाल ही मुम्बई पहुँची हैं और अब पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

पिछले दिनों अभिनेत्री मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहाँ पर मीडिया के पूछने पर अभिनेत्री ने बताया कि वो चंडीगढ़ जा रही है, और बहुत ही जल्द गुड न्यूज़ देने वाली है।


आपको बता दे कि चंडीगढ़ में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने  बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ कौर गिल (Bigg Boss 13 fame Shehnaz Gill ) के भाई शहबाज़ गिल (Shehbaz Gill) के साथ कुछ तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जहां पर दोनों पुलिस की यूनिफार्म में नज़र आ रहे हैं। इससे अंदाज़ालगया जा सकता है कि ये दोनों किसी म्यूजिक एल्बम की शूटिंग कर रहे है। लेकिन अभी तक इस बात की पुख्ता तौर जानकारी दोनों के तरफ से नही दी गयी है।

जॉर्जिया एंड्रियानी चंडीगढ़ में शहबाज़ गिल के साथ शूटिंग करते समय खूब मस्ती भी करते नज़र आ रही है और दोनों खूब रील्स बना कर सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर रहे है।


 



एक वीडियो में अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी पंजाबी में अपना नाम और अपने बारे में बताते नज़र आ रही है तो वही शहबाज़ गिल अंग्रेज़ी में मस्ती भरे अंदाज़ में अपने बारें में बताते नज़र आ रहे हैं। इतना ही नही बल्कि दोनों कैमरा के सामने फनी पोज़ (funny pose) देकर पिक्चर भी क्लिक करते नज़र आये। साथ ही संडे के दिन दोनों मस्ती भरे अंदाज़ में फेमस गाना टेम्प्रेचर पर एक रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे शहबाज़ गिल और जॉर्जिया फनी अंदाज़ में डांस करते हुए दिखे।  


आखरी बार जॉर्जिया एंड्रियानी मिक्का सिंह (mika singh) के साथ रूप तेरा मस्ताना सिंगल वीडियो में नज़र आई थी जिसके बाद अब वो फिर एक बार अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने की तैयारी में है ।

आपको बता दें कि जॉर्जिया ने साउथ में "कैरोलिन कामाक्षी" से अपना डेब्यू किया था।

 इसके बाद वो  श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के साथ वेलकम टू बजरंगपुर ( Welcome to Bajrangpur) से Bollywood में डेब्यू  करने वाली है।

Post a comment

0 Comments