बी प्राक Bpraak को देख मैं नर्वस था, लेकिन उनके बिना 'गोरियां गोरियां' शायद मुमकिन नही होता-- Debutant Singer Romaana

देखा गया

जिस तरह Bpraak ने पूरे म्यूजिक को अरेंज किया है, वो किसी जादू से कम नही है- रोमाना

“I was so nervous to face B Praak, If he wasn’t there ‘Goriyaan Goriyaan’ wouldn’t have been possible”, says debutant singer Romaana


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-29 अप्रैल। डेब्यूटेंट सिंगर रोमाना (Debutant Singer Romaana) का हालही में रिलीज नया सिंगल वीडियो "गोरियाँ गोरियाँ" (Song Goriyaan Goriyaan) अभी भी यूट्यूब पर टॉप 10 पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोगो ने पसंद किया है।

  इस गाने के बोल जानी (jaani) ने लिखे हैं, अरविंदर खैरा (Arvindr Khaira) ने डायरेक्ट किया है और बीप्राक (B praak) ने इसका संगीत दिया है।


रोमाना (Romaana) सिर्फ एक गायक ही नही बल्कि वो एक बेहतरीन संगीतकार और गीतकार भी है, 2017 से जानी, रोमाना को अपने अंडर में ट्रेनिंग दे रहे हैं और उन्हें गाने का पहला मौका दिया है जिसके बोल खुद जानी ने  लिखे है और अपने म्यूजिक लेबल देसी मेलोडीज (Desimelodies) के बैनर तले लॉन्च भी किया ।

   WATCH VIDEO




 पंजाबी इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे रोमाना  का  "गोरियाँ गोरियाँ" गाने के डायरेक्टर बी प्राक के बारे में कहना है कि-

   " मुझे बीप्राक (Bpraak) के साथ पहले भी काम करने का मौका मिला था "बारिश की जाए" (Baarish ki jaye) और "फिलहाल" के बाद अब "गोरियाँ गोरियाँ" जो मुझे हकीकत से कम लग रहा है। जब मैं इस गाने के लिए डबिंग कर रहा था तब खुद बीप्राक पाजी वही पर मौजूद थे और हर संभव वो मेरी मदद करने के लिए तैयार थे, तो वहीं इतने बड़ी पर्सनालिटी को देख मैं थोड़ा नर्वस हो गया था लेकिन अगर वो नही होते तो शायद "गोरियाँ गोरियाँ" मुमकिन नही होता।"

 रोमाना आगे कहते हैं कि वो बहुत ही विन्रम और दिल के बड़े साफ इंसान है। पता नही उनके दिमाग मे क्या चल रहा था और जिस तरह उन्होंने पूरे म्यूजिक को अरेंज किया है,वो किसी जादू से कम नही है।

रोमाना को हार्डी संधू , जेस्सी गिल, एमी विर्क, सुनंदा एस शर्मा के अलावा और भी कई बड़े दिग्गजो ने सपोर्ट किया है और वो  बहुत जल्द देसी मेलोडीज के साथ अपना नया गाना लेकर हाज़िर होंगे ।

Post a comment

0 Comments