अभिनेत्री वरीना हुसैन ने अफगानी पारंपरिक पोशाक में वॉक करते हुए रैंप पर बिखेरे फैशन के जलवे, अफ़ग़ानिस्तान दूतावास के इवेंट की बनीं शो स्टॉपर

देखा गया

भारत और अफगानिस्तान के द्विपक्षीय संबंधों की पहचान है "अफगानिस्तान फूड फेस्टिवल"



Media Kesari Digital Desk ✍🏻


हैदराबाद-3 अप्रैल। लवयात्री (Loveyatri fame), दबंग-3  फेम बॉलीवुड अभिनेत्री, वरीना हुसैन (Warina Hussain) हैदराबाद में अफगानी दूतावास द्वारा "अफगानिस्तान फूड फेस्टिवल" (afghanistan food festival 2021) के उद्घाटन के लिए आमंत्रित की गई थीं, जहाँ उन्होंने अपने फैशन के जलवे बिखेरे।

 ग़ौरतलब है कि 10 दिनों तक चलने वाला इस त्यौहार के आयोजन का उद्देश्य भारत और अफगानिस्तान के द्विपक्षीय संबंधों की पहचान को वैश्विक स्तर पर स्थापित करना है।


 यह एक सांस्कृतिक उत्सव है, इसलिए फेस्टिवल में अफगानिस्तान के हैंडलूम, हेंडीक्राफ्ट, फैशन और फाइन आर्ट्स को प्रदर्शित किया जा रहा है।

इस मौके पर वरीना हुसैन अफगानी पारंपरिक पोशाक में नज़र आयी, जो अफगान की परंपरा और संस्कृति को दर्शाती है। वरीना ने इस ख़ास मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और शो स्टॉपर बन कर इस फेस्टिवल का आगाज़ किया। 

 अभिनेत्री ने रैंप पर चल कर अपनी दिलकश अदाओ से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। जहाँ पर उन्होंने मैजंटा पिंक और पारंपरिक अफगानी कुची आभूषण के साथ जो कि अफ़ग़ान की पारंपरिक ड्रेस जिसे फिराक पार्टुग के रूप में जाना जाता है, पहन कर रैंप वॉक किया, जिसकी तस्वीर और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 





   अभिनेत्री वरीना की अपकमिंग मूवी (upcoming movies) की बात करें तो वरीना हाल ही मूवी "द इन्कम्प्लीट मैन" (The Incomplete Man) की शूटिंग ख़त्म करके चुकी हैंऔर अब साउथ में कल्याण राम के साथ  डेब्यू की तैयारी में है। वरीना हुसैन ने मूवी लव यात्री (loveyatri) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और फिर उसके बाद सलमान खान के साथ दबंग 3 में मुन्ना बदनाम हुआ गाने पर स्पेशल नंबर में नज़र आयी थीं।

Post a comment

0 Comments