एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी जब लम्बे समय बाद मुंबई लौटीं, तो उनके ही डॉगी ने किया उन पर कुछ इस तरह हमला, देखें ये वायरल वीडियो

देखा गया

श्रेयस तलपड़े के अपोजिट "वेलकम टू बजरंगपुर" में जल्द आएंगी नज़र


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-13 अप्रैल। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Actress Giorgia Adriani ) लम्बे समय तक विदेश में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद हाल ही मुंबई लौटी हैं। 

 मुम्बई के अपने आवास पर कदम रखते ही उनके ही एक फॅमिली मेंबर ने उनका कुछ इस दिलकश अंदाज़ में स्वागत किया कि जिसने भी देखा वो वाह वाह कर उठा।

   दरअसल जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले साल दिसंबर महीने में अपने कुछ प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गयी हुई थी जहाँ से उनके कुछ डांस वीडियो और पिक्चर काफ़ी वायरल हुए थे। दुबई में अपनी शूटिंग खत्म करके अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अपने देश इटली गयी हुई थी, जॉर्जिया लॉकडाउन के बाद पहली बार अपनी फॅमिली से  मिलीं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।



  सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया आये दिन ट्रेंडी वीडियो और पिक्चर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

अब तक उन्हें इंस्टाग्राम पर 396K लोग फॉलो कर रहे हैं और हर दिन ये नंबर बढ़ते जा रहा है।  


आपको बता दें कि अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी 4 महीने 15 दिन के बाद मुंबई लौटी हैं और कोरोना के बढ़ते केसेस और सभी की सुरक्षा को देखते हुए घर जाने से पहले अभिनेत्री ने एयरपोर्ट से सीधा अपने आपको इंस्टीटूशनल क्वारंटाइन कर लिया था, और जब उनका ये क्वारंटाइन खत्म हुआ तो वो अपने घर गयी और घर जाते ही जो शख्स उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था उन पर टूट पड़ा, ये कोई और नहीं बल्कि जॉर्जिया एंड्रियानी का डॉगी हूगो खानड्रियानी है, इस बात का पता हमे जॉर्जिया के सोशल मीडिया के जरिये चला जहाँ पर उन्होंने ये वीडियो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा है, " @hugo.khandriani और मम्मा का पुनर्मिलन, 4 और आधे महीने के बाद" 

  WATCH VIDEO --



इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि जैसे ही हूगो जॉर्जिया को देखता है, वो अपनी ख़ुशी और उत्साह को संभल नहीं पाता है और अपनी मम्मा पर टूट पड़ता है जिसके बाद हूगो,  जॉर्जिया को खूब प्यार करने लगता है, जॉर्जिया भी कई महीनो के बाद अपने चहेते से मिलकर काफ़ी इमोशनल और खुश नज़र आयी।

 क्या आपको पता है कि जॉर्जिया के डौगी हूगो का एक इंस्टाग्राम पेज भी है जिसपर जॉर्जिया खुद पोस्ट करती हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के अपोजिट "वेलकम टू बजरंगपुर" (welcome to bajrangpur ) में जल्द ही नज़र आएँगी।

Post a comment

0 Comments