उर्वशी रौतेला के डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस देख झूमी फिल्मफेयर अवार्ड नाईट महफ़िल, वीडियो हुआ वायरल ! आयुष्मान खुराना बोले...

देखा गया

तमिल सुपरहिट Thiruttu Payale 2 के बॉलीवुड रीमेक में जल्द आएंगी नज़र


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-12 अप्रैल। विश्व सुंदरी (Miss Universe) रह चुकी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Actress Urvashi Rautela) अभी भी अपने टाइटल और स्टाइल को बखूभी संभाली हुए हैं। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी फैन फोल्लोविंग (followers) कई गुना ज्यादा बना चुकी हैं, उनका हर एक लुक और वीडियो काफ़ी वायरल होता है। 


हालही में उर्वशी रौतेला  66th फिल्मफेयर अवार्ड नाईट (Filmfare Award 2021 Night)में नज़र आयी थीं जिसमे उनकी रेड ड्रेस की काफ़ी तारीफ भी हुई थी, और अब उसी अवार्ड नाईट से एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें (Watch Video)



दरसअल उर्वशी रौतेला को मनीष पॉल (television host Manish Paul) ने जान्हवी कपूर की फिल्म "रूही" (Horror/Mystery film Roohi 2021) का गाना "नदियों पार" (Song Nadiyon Paar Sajan Da Thana) डांस चैलेंज दिया था, जिसे उर्वशी एक्सेप्ट कर लेती है और अपने ऐटिटूड, डांस मूव्स और कॉन्फिडेंस के साथ इस चैलेंज को पूरा करती है, जिसे देख अवार्ड नाईट में बैठे सभी सेलिब्रिटी और गेस्ट काफ़ी मस्ती करते हैं और पूरा माहौल झूम उठता है, डांस ख़त्म होते ही जब मनीष पॉल ने आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) से पूछा कि आखिर उर्वशी का ये डांस उन्हें कैसा लगा तो आयुष्मान ने शरमाते हुए उर्वशी के डांस को काफ़ी हॉट बताया।


 उर्वशी उन खूबसूरत हसीनाओ में से एक है जिनका अंदाज़, मनोदृष्टि, और आत्मविश्वास कमाल का है, उर्वशी हमेशा से अपने आपको क्लासी और ट्रेंडी लुक्स के साथ-साथ सिंपल, रुचिपूर्ण और सुन्दर ऑउटफिट को आसानी और सरल तरीके से मेन्टेन करती हैं। 


आपको बता दें कि उर्वशी का आगामी प्रोजेक्ट भी जल्द  रिलीज़ होने वाला है।

 ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' (Thiruttu Payale 2) जो कि तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक(Bollywood Remake) है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान (Egyptian actor and singer Mohamed Ramadan) के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली हैं इसके अलावा उर्वशी गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

Post a Comment

0 Comments