आपणो राजस्थान-आपणो झालावाड़-Jhalawar-NONSTOP समाचार- अब 3 घण्टे में फटाफट निपटाना होगा विवाह कार्यक्रम

देखा गया

झालावाड़ की फटाफट(fatafat) खबरें- 

AAPANO Rajasthan-AAPANO Jhalawar-NONSTOP News- Now wedding program Must be completed in three hours quickly

दिनाँक- 04 मई 2021


By- हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़


 1- झालावाड राज्य सरकार द्वारा महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत सब्जी व फल विक्रेताओं को निर्देशित किया गया है कि वे एक स्थान पर सामुहिक रूप से दुकानें न लगाकर अलग-अलग स्थानों, मोहल्लों में प्रातः 6 बजे से दोपहर 11 बजे तक दुकान लगा सकेंगे तथा गली मोहल्लों में रिक्शा व ठेले से नियत समय तक होम डिलेवरी कर सकेंगे।


2- झालावाड जिला मजिस्ट्रेट हरि मोहन मीना ने बताया कि विवाह समारोह का आयोजन एक ही स्थल पर 3 घंटे के अन्दर सम्पन्न किया जाए। 


3- झालावाड जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा ने बताया कि जिले में शादी में निकासी व देवता ढोकने के कार्यक्रम को जहां तक संभव हो सके टालें। यदि ऐसा संभव नहीं हो तो कार्यक्रम को परिवार के 10-15 व्यक्तियों तक ही सीमित रखें।

 

4- झालावाड़  राज्य सरकार द्वारा महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत जारी गाइड लाइन में आंशिक संशोधन किया गया है।


5- झालावाड  जिला मजिस्ट्रेट हरि मोहन मीना ने बताया कि सभी प्रकार के खाद्य पदार्थ, किराने का सामान, आटा चक्की, पशुचारे से संबंधित थोक एवं खुदरा एवं कृषि आदान विक्रेता सोमवार से गुरूवार प्रतिदिन प्रातः 6 बजे से सायं 7 बजे तक एवं शुक्रवार प्रातः 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक होम डिलेवरी कर सकेंगे।


6- झालावाड़  राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध में जारी गाइड लाईन की अवहेलना करने पर  झालरापाटन में तहसीलदार गोपाल सिंह के नेतृत्व में दुकानों को सीज करने की कार्यवाही की गई।


7- झालावाड तहसीलदार झालरापाटन ने बताया कि पीयूष कुमार उर्फ ऋषभ जैन पुत्र प्रेमचन्द जैन गिन्दौर तथा सूरजपोल नाके के पास ओम ट्रेडर्स द्वारा कर्फ्यू के तय समय के पश्चात् भी प्रतिष्ठान खोलने तथा कोविड गाइड लाईन की अवहेलना करने पर उक्त दुकानों को सीज करने की कार्यवाही की गई।


8- झालावाड़ कोरोना पर प्रशासन का रेड अलर्ट! दिखाई अब सख्ती,झालावाड़ में बे-वजह घूम रहे 50 लोगो को पकड़ कर भेजा क्वारन्टीन सेंटर, सभी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर छोड़ेंगे,तब तक रहेंगे किसान भवन स्थित क्वारंटाइन सेंटर में,पकड़े जाने पर क्वारंटाइन सेंटर का नाम सुनकर लोग वापस छोड़ने के लिए मिन्नत करते आए नजर,SDM मोहम्मद जुनेद प्रोबेशनल IPS सहित कोतवाल  बलवीर सिंग ने की कार्रवाही।शहर में छाया सन्नाटा।

Post a comment

0 Comments