Corona se jung- कोरोना संकट की दूसरी लहर में उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, उत्तराखंड में डोनेट किए Oxygen concentrators

देखा गया

 मैं वास्तव में Covid patients की मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूँ-  उर्वशी रौतेला


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

उत्तराखंड-6 मई।  बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जहाँ एक ओर अपने अभिनय से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी हैं , वहीं दूसरी ओर अपने सोशल वर्क को लेकर भी काफ़ी सुर्खियों में रहती हैं।

 उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक अभिनेत्री के साथ-साथ  एक नेक दिल इंसान भी हैं, जो लोगो की भलाई के लिए हरदम तैयार रहती हैं।

  इसी को मद्देनज़र रखते हुए उन्होंने "उर्वशी  रौतेला फाउंडेशन" (Urvashi Rautela Foundation) शुरू किया था, और इस फाउंडेशन से कई लोगो को मदत मिल चुकी है।



  हालही में ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों (corona patients) को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

कोरोना संकट (coronavirus epidemic) के ऐसे समय मे उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए हैं।


इस कोरोना काल में ऑक्सीजन व बेड की कमी पड़ने से और ठीक इलाज़ न मिलने के कारण कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है, ऐसे में कई बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar ),शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty),जॉन अब्राहम (John Abraham)

 के अलावा और भी कई अभिनेताओं ने मदद के हाथ बढ़ाये हैं और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला भी जुड़ चुकी हैं।

अभिनेत्री ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन (Urvashi Rautela Foundation) की मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स (Oxygen concentrators) दान किये है। हालात ऐसे है कि अभी कोविड की दूसरी लहर आ चुकी है जो ज़्यादा खतरनाक है और बहुत सारे लोगो को हानि पहुँचा चुका है, ऐसे घोर संकट के समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपना कर्तव्य समझते हुए Covid के मरीजों की मदद की।

 【Corona se jung-In the second wave of corona crisis, Urvashi Rautela also extended a helping hand, donated Oxygen concentrators in Uttarakhand 】



   एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा कि-

   "मेरा जन्म हरिद्वार उत्तराखंड (Haridwar,Uttarakhand ) में हुआ है। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वास्थ्य संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूँ। मरीजों ने अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल किया है। ऐसे में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूँ ।"


वर्क फ्रंट पर, उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है।

  पता चला है कि ये एक बिग बजट सई-फाई 

(Sci-fi) फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन (IITian) और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट (microbiologist) के Role में नज़र आएँगी।

अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर (bilingual thriller) "ब्लैक रोज" (Black Rose) व "थिरुतु पायले 2 ((Thiruttu Payale 2)के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएँगी। 

उर्वशी रौतेला का सबसे उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन "वर्साचे" (international music album titled 'Versace')जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान (Egyptian actor and singer Mohamed Ramadan)के साथ नज़र आएंगी।

Post a Comment

0 Comments