Baran News-पेयजल को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन,पुलिस व जलदाय विभाग के अधिकारी पहुंचे मौके पर

देखा गया

पेयजल अधिकारियों को सुनाई खरी-खोटी 


बारां से कुँवर पाल ✍🏻

बारां- 02 मई। जहाँ एक ओर शहर के लोग  वैश्विक महामारी कोरोनावायरस संक्रमण से जूझ रहे हैं,वहीं दूसरी ओर कई क्षेत्रों में पेयजल के लिए भी लोगों को मशक्कत करनी पड़ रही है।

  शहर के कोटा रोड स्थित वार्ड नंबर 3 के कृष्णा नगर क्षेत्र में गत करीब 8 दिनों से पेयजल आपूर्ति गड़बड़ाई हुई है। जिसके चलते नाम मात्र का पानी लोगों को मिल रहा है। इससे आक्रोशित क्षेत्र के लोगों ने आज यहां सिविल लाइंस रोड स्थित पेयजल टंकी के समीप पहुंचकर सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए विरोध में अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया तथा पेयजल की मांग की।


क्षेत्र निवासी महेंद्र गौड़, अमित गौड़,कृष्ण मुरारी ,महेंद्र नागर, रामकेश मीणा ने बताया कि कृष्णा नगर में पुरानी लाइन से तो थोड़ा पानी आ जाता था। जब लाइट जाती थी तब खेंचू पंप की सहायता से पानी का जुगाड़ कर लिया जाता था। लेकिन जब से नई लाइन डली है, 5 मिनट भी पानी नहीं आता है। जिसके कारण क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। 

  WATCH VIDEO




वही प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।  जलदाय विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान लोगों ने पेयजल अधिकारियों को भी काफी खरी-खोटी सुनाई।

Post a comment

0 Comments