रातों रात मशहूर हुए सिंगर रोमाना के लिए पंजाबी सिंगर हार्डी संधु ने कही यह बड़ी बात..! जानिए पूरी कहानी

देखा गया

Punjabi singer Hardy Sandhu said this big thing for singer Romana, who became famous overnight ..!  Know the whole story

Song Pachhataoge व Filhall में भी Romaana कर चुके हैं काम


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-01 मई। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में रातों रात मशहूर हुए गायक रोमाना (Singer Romaana) अपने नए गाने "गोरियाँ गोरियाँ" (Goriyaan Goriyaan)को लेकर काफ़ी सुर्खियों में है। उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज म्युज़िशन और सिंगर का सपोर्ट मिल रहा है, जिसमें एमी विर्क, हार्डी संधु, जस्सी गिल, सुनंदा एस शर्मा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

गोरियाँ गोरियाँ गाने को खुद रोमाना ने अपनी आवाज़ दी है जिसे डायरेक्ट किया है अरविंदर खैरा (Arvindr Khaira) ने, जानी ने इस गाने के बोल लिखे और कंपोज़ किये हैं। साथ ही बी प्राक (B praak) ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।



  अब तक गाना Goriyaan Goriyaan को  12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने में रोमाना के साथ जैस्मिन बाजवा (Jasmin Bajwa) नज़र आ रही हैं।

  यूँ रातों रात मशहूर हुए सिंगर रोमाना Romaana के लिए पंजाबी सिंगर हार्डी संधु (Hardy Sandhu) ने कहा है कि-

   "रोमाना ही सही मायने में पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य है, उनकी कला की कोई तुलना नहीं हो सकती है, और गोरियाँ गोरियां तो बस शुरुआत है। वो कभी  ताज़गी भरी आवाज़ में गाता है और उसे सुनने से काफ़ी सुकून मिलता है।  संगीत के लिए उनकी आवाज़ काफी अलग है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, मेरा सपोर्ट हमेशा से मेरे छोटे भाई के लिए रहेगा।"  




आपको बता दे कि सिंगर रोमाना को जानी (song writer  Jaani 777) ने 2017 में खोज निकाला था और तभी से इंडिया के सबसे मशहूर गीतकार और संगीतकार जानी के निर्देशन में Romaana ने काफ़ी कुछ सीखा और अब जाकर जानी ने रोमाना को पहला मौका दिया, लेकिन उससे पहले जानी की मदद से रोमाना ने अर्जित सिंह के साथ 'पछताओगे' ( Arijit Singh-  pachhtaoge Song) और बी प्राक  के साथ 'फ़िलहाल' (Filhall

Song by B Praak) में काम किया था ।

  अभी हालही में नवाज़उद्दीन सिद्दीकी का रिलीज़ हुआ गाना 'बारिश की जाए' ( Baarish ki jaaye) का पहला स्टैंज़ा भी कंपोज़ किया था। अब गोरियां गोरियां Goriyaan Goriyaan song गाने के बाद रोमाना का फैन बेस काफ़ी मजबूत हो गया है और धीरे धीरे उनकी फैन फोल्लोविंग (fan following) काफ़ी बढ़ रही है ।

साथ ही सभी का यही  कहना है कि रोमाना ही पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य है

Post a comment

0 Comments