Rajasthan Lockdown 2021- Baran News- बारां मे लॉकडाउन के चलते जिला मुख्यालय पर सूने रहे प्रमुख मार्ग, पुलिस ने बरती सख्ती, वाहन चालकों से की पूछताछ

देखा गया

राजस्थान में 24 मई तक रहेगा Lockdown


बारां-कुँवर पाल ✍🏻


बारां (राजस्थान)-10 मई। जिले में लॉकडाउन के बाद पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है जिसके कारण सोमवार को शहर के अधिकांश मार्ग सूने नजर आए। 

वहीं लॉकडाउन में किराना व्यवसायियों को सुबह 6:00 बजे से 11:00 बजे तक की छूट मिली हुई है। लेकिन आज एक किराना व्यवसायी की मृत्यु हो जाने के कारण किराने की दुकानें भी बंद रहीं।



राज्य में आज से 24 मई तक के लिए शुरू हुए लॉकडाउन का असर बारां जिले में भी देखने को मिला।

【 Rajasthan Lockdown 2021-Empty Roads and streets, closed Shops,No Vehicles in Baran city as people observed "Strict Lockdown

बारां में लॉक डाउन की पालना को लेकर पुलिस ने आज से अत्यधिक सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। बारां शहर के दर्जन भर नाकों पर बेवजह घूमने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने पहरा शुरू कर दिया है। 


बारां शहर के प्रताप चौक पर भी कोतवाली थाना अधिकारी मांगेलाल यादव ( CI Mangelal Yadav)  के नेतृत्व में पुलिसकर्मी बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती नजर आई। इस दौरान हर आने-जाने वाले वाहन चालकों से पूछताछ की गई। साथ ही बेवजह घूमने वाले लोगों के चालान काटे गए।

Post a Comment

0 Comments