POCSO Act News-बलात्कार व पोक्सो एक्ट के मामले में सात माह से फरार 2000 रूपये ईनामी अभियुक्त चेन्नई से गिरफ्तार, नाबालिग युवती दस्तयाब

देखा गया

गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में किया पेश


Media Kesari ✍🏻


करौली 22 जून। बलात्कार व पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के एक सात महीने पुराने मामले में फरार चल रहे 2000 रूपये के ईनामी अभियुक्त कंवर सिंह गुर्जर को थाना नादौती पुलिस की टीम ने चेन्नई से गिरफ्तार किया है।

     बीहड़ के "सिंघम" करौली एसपी मृदुल कच्छावा (IPS Mridul Kachawa) ने बताया कि 01 दिसम्बर,2020 को एक नाबालिग लडकी के अपहरण के सम्बन्ध में रिपोर्ट प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर अपहर्ता व आरोपित की तलाश की गई। समय समय पर टीमों का गठन कर मकान, रिश्तेदार एवं अन्य सभी संभावित जगहों पर दबिश दी गई। नाबालिग बालिका के अपहरण की घटना को गम्भीरता से लिया जाकर आरोपित पर 2000 रुपये का ईनाम घोषित किया गया। 


In the case of rape and POCSO act, 2000 rupees bounty accused absconding for seven months, arrested from Chennai.


    एसपी कच्छावा ने बताया कि लंबे समय से बालिका की दस्तयाबी व आरोपित की गिरफ्तारी नही होने पर थानाधिकारी वीर सिंह के नेतृत्व में थाना स्तर से विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम के कांस्टेबल हरिओम ने आरोपो व नाबालिग के मोबाईल नम्बरों की सीडीआर का गहनता से ऐनालाईसिस किया तथा मोबाईलों के आईएमईआई नम्बरों की पुनः रिपोर्ट प्राप्त की। प्राप्त सीडीआर का पुनः ऐनालाईसिस से आरोपी व नाबालिग अपहर्ता की लोकेशन चैन्नई ट्रेस की। 

     लोकेशन के आधार पर थाने से हेड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल हरिओम, राजेष व भगवती की टीम गठित कर चैन्नई भेजी गई। जहां से गठित टीम ने नाबालिग को सकुशल दस्तयाव कर आरोपित कंवर सिंह गुर्जर को गिरफतार कर करौली लाया गया। मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया।

Post a Comment

0 Comments