Jaipur Crime News-दो शातिर कपड़ा चोर गिरफ्तार,-Two vicious cloth thieves arrested

देखा गया

चोरी का कपड़ा बरामद
काम करने के बहाने करते थे चोरी

 

Media Kesari ✍🏻

जयपुर-29 जून। सीतापुरा रीको एरिया में चोरी की बढ़ती वारदातों व अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने हेतु थाना अधिकारी हरिपाल सिंह पुलिस थाना सांगानेर सदर जयपुर दक्षिण के नेतृत्व में टीम गठित की गई जिसने चोरी करने वाली गैंग व व्यक्तियों पर लगातार निगरानी रखी। इस दौरान दो शातिर कपड़ा चोर पुलिस गिरफ्त में आए।

 पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) जयपुर हरेंद्र कुमार (Harendra Kumar Mahawer IPS) ने बताया कि वेद प्रकाश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई कि उसकी  कंपनी 'वैड एक्सपोर्ट' से काफी मात्रा में कपड़ा चोरी हो गया है।  दर्ज़ रिपोर्ट के आधार पर गठित पुलिस टीम ने परिवादी की कंपनी एवं आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग खंगाली और तकनीकी आधार पर आरोपी दिनेश गुर्जर  एवं पदम मीणा को दस्तयाब किया।

12 ghante me kapda chori ki vardat ka pardafash

12 घण्टे में कपड़ा चोरी की वारदात का पर्दाफाश


आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किया गया कपड़ा आरोपियों के किराए के कमरे से बरामद किया गया। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में अनुसंधान किया जा रहा है।


 ऐसे करते थे चोरी 

आरोपी पहले सीतापुरा रीको स्थित कंपनी में काम करने के बहाने कुछ समय कंपनी के दरवाजो व आने-जाने वाले व्यक्तियों व चेकिंग स्थान की रैकी करते थे तथा रेकी के बाद समय अनुसार कपड़ा कंपनी से मौका पाकर चुरा कर अपने किराए के कमरे में इकट्ठा कर लेते थे तथा बाद में उक्त कपड़े को कम कीमत में अन्य स्थानों पर बेच देते थे ।

Post a Comment

0 Comments