पुरानी रंजिश के चलते 12 दिन पूर्व हुए जानलेवा हमले का बदला जानलेवा हमले से लिया-Due to old enmity, revenge for the brutal attack that happened 12 days ago

देखा गया

 दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज


हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़ 

Media Kesari


झालावाड़-01 जुलाई। शहर के हल्दीघाटी क्षेत्र में आज गुरुवार को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में दोनों युवक घायल हो गए, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।घायल युवक कृष्णा हरिजन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल मोनू ने बताया कि वह हल्दीघाटी क्षेत्र में बाइक से जा रहे थे, जहां झालरापाटन निवासी सागर कुरेशी, कालू कुरैशी सहित करीब आधा दर्जन युवक कार से पहुंचे और धारदार हथियारों ,लोहे की रॉड व लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद झालरापाटन तथा झालावाड़ पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। 

सागर कुरैशी जानलेवा हमला झालावाड़ पुरानी रंजिश


  गौरतलब है कि झालरापाटन निवासी सागर कुरैशी पर गत 19 जून को आधा दर्जन युवकों ने तलवारों से हमला कर दिया था। जिसके बाद से ही दोनों पक्षों में रंजीश चल रही है। उसी के चलते आज सागर कुरेशी ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही पक्ष के लोगों के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

Post a Comment

0 Comments