साधु के वेश में 27 साल से काट रहा था फरारी, जयपुर पुलिस ने शिष्य बनकर खोजा, दो अन्य स्टैंडिंग वारंटी भी गिरफ्तार

देखा गया

दो अन्य स्टैंडिंग वारंटी भी गिरफ्तार,पहचान छुपाकर चला रहा था टैक्सी कार


Media Kesari ✍🏻


जयपुर-08 जुलाई।  विश्वकर्मा थाना पुलिस ने वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत तीन स्टैंडिंग वारंटी गिरफ्तार किए हैं।

 पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) IPS  प्रदीप मोहन शर्मा (Pradeep Mohan Sharma, DCP Jaipur West) अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर (पश्चिम) व अन्य अन्य उच्च अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित की गई थीं जिनका नेतृत्व पुलिस थाना विश्कर्मा के पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई द्वारा किया जा रहा है।

Jaipur Crime News yesterday rajasthan latest crime news breaking crime in rajasthan


थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई (Mangilal Vishnoi) ने बताया कि वारंटी बंधु उर्फ देशबंधु जाट वर्ष 1994 में रोड नंबर 12 स्थित पेट्रोल पंप पर काम करता था और मूलत: हरियाणा के दादरी का रहने वाला है। लेकिन एक मामले में वारंटी होने के बाद से यह 27 वर्ष से फरार चल रहा था।

उक्त वारंटी को  पकड़ने के लिए हैड कांस्टेबल साहब सिंह, कांस्टेबल राजपाल और महेन्द्र लंबे समय से तलाश में जुटे थे। हाल ही उनको पता चला कि आरोपी बंधु साधु बनकर भिवाड़ी के बापोड़ा स्थित एक आश्रम में रह रहा है। पुलिसकर्मी भी सादा वस्त्रों में आश्रम में शिष्य बनकर पहुंचे। वहां पर आरोपी बंधु की पूरी जानकारी जुटाकर तस्दीक की और उसे गिरफ्तार किया।

Jaipur Crime News yesterday rajasthan latest crime news breaking crime in rajasthan



21 साल से फरार दूसरा वारंटी  टैक्सी ड्राइवर बन काट रहा था फरारी,किया गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने एक अन्य वारंटी सुबे सिंह जाट को भी गिरफ्तार किया है। झुंझुनूं के बुहाना निवासी आरोपी सुबे सिंह जाट पुलिस को टैक्सी कार चलाते हुए मिला। पुलिस ने आरोपी को टैक्सी कार किराए पर ले जाने के बहाने से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। इसी थाना पुलिस ने सीकर के थोई निवासी वारंटी प्रतीक सिंह तंवर को गिरफ्तार किया है।

Post a Comment

0 Comments