करौली पुलिस ने किया हनीट्रेप गिरोह का पर्दाफाश-- हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने व महंगे शौक पूरा करने के लिए फंसाती थीं लोगों को ! Karauli police busted honeytrap gang

देखा गया

दोस्त को ही फंसाया, 10 लाख रूपये की करी जा रही थी मांग

 मुख्य सरगना व दो महिलाओं सहित, चार गिरफ्तार


Media Kesari (मीडिया केसरी)

करौली 12 जुलाई। थाना कोतवाली पुलिस, करौली यातायात प्रभारी व जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर हनीट्रेप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के मुख्य सरगना प्रकाश पुत्र कजोडया मीना निवासी गैरई थाना सपोटरा, सहयोगी रम्मू लाल पुत्र मूलाराम मीना निवासी थाना बालघाट जिला करौली व गिरोह में शामिल दो महिलाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। 

       करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि 11 जुलाई को पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली थाने पर आरोपितों के विरुद्ध हनीट्रेप के मामले में फंसा कर वीडियो वायरल करने व बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रूपये की मांग करने की रिपोर्ट दी। इस पर एएसपी प्रकाश चन्द के नेतृत्व में थानाधिकारी कोतवाली रामेश्वर दयाल मीना, यातायात प्रभारी श्रीमति टीनू सोगवाल व डीएसटी हेड कांस्टेबल रविन्द्र सिंह सहित चुनिन्दा पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया गया। 

Karauli police busted honeytrap gang four arrested including two women


पुलिस ने जाल बिछा कर किया ट्रेप

      गठित टीम के सदस्यों ने 10 लाख रूपये की मांग का सत्यापन कर जाल बिछा कर पीडित व्यक्ति को आरोपियों द्वारा बताये गये स्थान पर पैसे देने के लिए भेजा। जहॉ पूर्व से जाल बिछाकर बैठी पुलिस टीम ने मुख्य सरगना व दो महिलाओं सहित 4 जनों को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें-Click here---सेल्फी ले रहे थे और फिर अचानक... पहाड़ी से आकाशीय बिजली के रूप में बरसी मौत !


हाई प्रोफाईल जिन्दगी जीने तथा महगें शौंक पूरे करने के लिए फंसाती थीं लोगों को

मुख्य सरगना प्रकाश मीना ने दोस्त को ही बनाया टारगेट

गिरोह के मुख्य सरगना प्रकाश मीना व मुख्य सहयोगी महिला ने पूछताछ पर बताया कि हमें हाई प्रोफाईल जिन्दगी जीने तथा महगें शौंक पूरे करने के लिए पैसों की आवश्यकता थी। कोई रोजगार उपलब्ध नहीं होने के कारण शौक पूरे नहीं हो पा रहे थे। जिस पर हम दोनों ने मिलकर ऐसी योेजना बनाई कि जल्द से जल्द हमारे पास पैसे आ जाये और हमने षडयंत्र रचा कि किसी पैसे वाले लोगों को फंसा कर पैसे कमाये जाये। प्रकाश ने अपने दोस्त को इस षडयंत्र में फसा लिया था, उसका वीडियों वायरल करने तथा बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रूपये की मांग की गई। 

यह भी पढ़ें-Click here--भारत-पाक सीमा पर दो सन्दिग्ध पंजाबी युवक दस्तयाब, जेआईसी (JIC) करेगी पूछताछ

     इस गिरोह द्वारा अन्य लोगों को हनीट्रेप का शिकार बनाये जाने के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments