भारत-पाक सीमा पर दो सन्दिग्ध पंजाबी युवक दस्तयाब, जेआईसी करेगी पूछताछ-Two suspected Punjabi youths nabbed on Indo-Pak border

देखा गया

Two suspected Punjabi youths nabbed on Indo-Pak border, JIC will interrogate


Media Kesari (मीडिया केसरी) ✍🏻

बाड़मेर 11 जुलाई। गडरारोड थाना पुलिस व बीएसएफ (BSF) ने जॉइंट एक्शन में भारत-पाक सीमा (The India–Pakistan Border) पर दो सन्दिग्ध पंजाबी युवकों को दस्तयाब किया है।

   प्रारंभिक जानकारी में एक युवक कमलजीत सिंह पुत्र नस्तर सिंह (34) अमृतसर पंजाब का रहने वाला है और पेशे से मोटर रिपेयरिंग का काम करता है, दूसरा युवक अर्जुन कुमार पुत्र राजकुमार (20) फाजिल्का पंजाब का है और पेशे से मजदूर है।

bhaarat-paak seema par do sandigdh panjaabee yuvak giraphtaar, jic karegee poochhataachh


      bhaarat-paak seema par do sandigdh panjaabee yuvak dastyab, jic karegee poochhatachh


   बाड़मेर एसपी आनन्द शर्मा ने बताया कि संदिग्धों को बीएसएफ की टीम ने प्रारम्भिक पूछताछ करने के बाद थाना गडरारोड़ को सौप दिया है। इन लोगों का बॉर्डर पर आने का क्या मकसद व भूमिका है, के बारे में जेआइसी (Joint Intelligence Committee (JIC) बाड़मेर से संयुक्त पूछताछ करवाई जायेगी।

Also Read- Click here--रामबाग सर्किल पर 1.02 लाख के जाली नोट के साथ 04 गिरफ्तार, हरियाणा नम्बर की होंडा सिटी कार जब्त

     एसपी शर्मा ने बताया कि 9 जुलाई की रात ग्रामीणों ने थाना गडरारोड पर फोन कर सूचना दी कि भारतमाला रोङ पर सरहद पांचला में रोङ से दुर रेत के धोरो के बीच में झाङी में एक लाल रंग की बिना नम्बरी बाईक खङी है। पास में झाङियो में दो जने छिपे है जो सदिग्ध लग रहे है। सूचना पर थानाधिकारी गडरारोड़ प्रभु राम मय टीम के सरहद पांचला पहुंचे। जहां ग्रामीणों से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सदिग्धो की तलाश में बीएसएफ टीम तथा ग्रामीणो के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

     पैदल-पैदल करीब 25 किलोमीटर सदिग्धो के पैरों के निशान का पीछा करते हुए सरहद सुंदरा में एक रेत के टीले के ऊपर जाल के पेङ पर चढ कर छिपे हुए कमलजीत सिंह व अर्जुन कुमार को दस्तयाब कर लिया।

Post a Comment

0 Comments