Top headlines आपणो झालावाड़ buletin hadauti news events today in jhalawar-khanan mafia par police ka shikanja

देखा गया

Aapno jhalawar buletin top headlines events today in jhalawar

07 जुलाई से 06 अगस्त 2021 तक गहन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा  का आयोजन

राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ (Rajasthan Khadya Padarth Vyapar Sangh ) के निर्णय पर आज से 2 दिन मंडियों में रहेगी हड़ताल 

खनन माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा


हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़

 Media Kesari

 

1- झालावाड़ मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. साजिद खान ने बताया कि पाॅच वर्ष तक के छोटे बच्चों में दस्त रोग को रोकने के लिये चिकित्सा विभाग द्वारा 07 जुलाई से 06 अगस्त 2021 तक गहन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा आयोजित किया जा रहा है।

Gagron fort jhalawar aapno rajasthan
Gagron fort jhalawar aapno rajasthan


2- झालावाड़ झालरापाटन में  कृषि उपज मंडी में आज से 2 दिन रहेगी हड़ताल...

 दालों पर स्टॉक सीमा के विरोध में होगी हड़ताल,राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ का निर्णय,प्रदेश की सभी 247 कृषि उपज मंडियों और 600 दाल मिलों में रहेगी हड़ताल,व्यापारी प्रदर्शन कर जताएंगे विरोध।

3- झालावाड़ जिला प्रशासन के द्वारा चिकित्सा ने  पखवाडें के दौरान ओआरएस पैकेट व जिंक गोली का वितरण जिले के सभी चिकित्सा संस्थानों, आंगनबाडी केन्द्रों पर चिकित्सा विभाग के स्टाॅफ, आशा व आंगनबाडी कार्यकर्ता के माध्यम से किया जावेगा।


4- झालावाड़ बकानी आकाशीय बिजली गिरने से भैस की मौत,देर शाम के बाद तेज हवाओं व गर्जना के साथ हुई बारिश के दौरान की घटना,बकानी क्षेत्र के कंकरिया गाँव का मामला।

यह भी पढ़ें-click here--News Capsule- Beawar news in capsule beawar ajmer ki taza khabaren ब्यावर news

5- झालावाड़-जिले में खनन माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा,एक जेसीबी और एक ट्रैक्टर ट्रॉली जप्त की,मौके से दो लोगों को भी किया गिरफ्तार,

आरोलिया के समीप आहू नदी क्षेत्र में कर रहे थे बजरी खनन,भवानीमंडी थाना पुलिस ने की कार्यवाही।

यह भी पढ़ें-click here- "मारवाड़ियों के दरबार के इतिहासकार" व पटाने की कला में माहिर टकनेत के खिलाफ राज्यपाल मिश्र ने दिए जाँच के आदेश !

6-झालावाड़ झालरापाटन थाना क्षेत्र में पत्नी पर पति और बेटे को विषाक्त देने का आरोप, गंभीर हालत में झालावाड़ अस्पताल में करवाया भर्ती, पति ने लगाया पत्नी पर विषाक्त देने का आरोप, आपसी कलह बताई जा रही विषाक्त देने की वजह, झालरापाटन थानाधिकारी जितेंद्र शेखावत मामले की जांच में जुटे में।

Post a Comment

0 Comments