Jhunjhunu News- 2000 रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 साल से था फरार -Two thousand prize crook arrested, was absconding for 2 years

देखा गया

तीन आरोपी पहले ही किए जा चुके हैं गिरफ्तार


राकेश अग्रवाल ✍🏻

मीडिया केसरी संवाददाता

झुंझुनू-01 जुलाई। 2 साल पहले चिड़ावा रोड पर  तीन  व्यक्तियों का रास्ता रोककर जानलेवा हमला करके फरार हुए आरोपी संदीप कुमार को पुलिस ने गुरुवार को  गिरफ्तार किया। 

पुलिस अधीक्षक झुंझुनू मनीष त्रिपाठी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञान सिंह  सीओ बुहाना के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक संजय शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई । टीम द्वारा आरोपी  संदीप कुमार के निवास स्थान पर कई बार दबिश दी गई लेकिन अपराधी शातिर किस्म का होने के कारण वह अपने घर पर नहीं रुकता था।  मुखबीर तंत्र के द्वारा अपराधी की आसूचना एकत्रित कर उसे आज गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त ठिचोली, थाना सिंघाना का निवासी है।

SP-Manish-Tripathi-Jhunjhunu-Sandeep-Kumar-arrested-Rajasthan-News

   गौरतलब है कि दिनांक 3 जुलाई 2018 की रात्रि को चिड़ावा रोड बिशनपुरा बस स्टैंड के पास आम सड़क पर आरोपियों ने स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आगे लगाकर परिवादी ताराचंद, विजेंद्र  एवं दीपक कुमार पर जानलेवा हमला किया था और गाड़ी में तोड़फोड़ करके रुपए व गाड़ी के कागजात लूट कर ले गए थे। वारदात में शामिल कुल 4 आरोपियों में से तीन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है तथा संदीप कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा था।


गठित टीम का विवरण -

1- संजय शर्मा पु०नि० S.H.O. थाना सिघाना

2-  सत्यवीर सिंह एचसी 2520 थाना सिंघाना

3-  मोहनसिंह कानि0 191 थाना सिंघाना

4-  प्रवीण कानि0 146 थाना सिंघाना

5-  विकास कानि0 1139 थाना सिंघाना

Post a Comment

0 Comments