उर्वशी रौतेला के इस लहंगे की कीमत जानकर उड़ जाएंगे सबके होश -Urvashi Rautela wore very expensive lehenga, Everyone will be astonished to know the price

देखा गया

फैशनेबल लहंगे से लेकर साड़ियों तक Urvashi ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा


 Media Kesari✍🏻 


 मुम्बई-06 जुलाई। बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  को उनके खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन (trendy fashion) विकल्पों के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक (traditional look) को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरीं है, जिसमें वह किसी प्रिंसेस की तरह दिखती हैं। उर्वशी रौतेला फैशनेबल लहंगे से लेकर साड़ियों तक अपने हुस्न का जलवा दिखाती हैं

उर्वशी रौतेला  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे अपलोड की है जिसमें उन्होंने एक समान पैटर्न वाला लहंगा पहना है जो उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी (Neha Kakkar Wedding ) के दौरान पहना था। 

Urvashi Rautela guru randhawa doob gaye song blockbuster


उर्वशी रौतेला का लहंगा रेनू टंडन द्वारा डिज़ाइन किया गया है और उस पर भारी और कलात्मक सुनहरी कारीगरी दिखाई दे रही है जिसकी कीमत 28 लाख है। उत्तम दर्जे के झुमके, चूड़ियों और अंगूठियों की कीमत एक करोड़ है। 



नेहा कक्कड़ की शादी (Neha Kakkar Wedding) में पहना गया उर्वशी रौतेला का पिछला लहंगा गोल्डन वर्क के साथ ऑलिव ग्रीन था जिसमें सैटिन मैटेलिक ग्रीन वन शोल्डर ब्लाउज था और वह दोनों में स्टनिंग लग रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेत्री को अपने दोस्त की शादी से अपने लहंगे से प्यार हो गया था और भारी सार्वजनिक मांग पर, उसने एक और समान लेकिन एक अलग रंग में लेने का फैसला किया। वह दोनों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं है। 

Also Read-- उर्वशी रौतेला के 62 लाख के राजस्थानी बंधनी लहंगा और ज्वैलरी ने सबको चौंकाया !



तो वहीं अगर उर्वशी रौतेला के आगामी प्रोजेक्ट  की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" (Black Rose Thriller) के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" ( Thiruttu Payale 2) के हिंदी रीमेक के साथ। 

Also Read--Urvashi Rautela पहनती हैं Nita Ambani से भी महँगी साडी !

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा ( Guru Randhawa) के साथ उनके गीत "डूब गए" (Doob Gaye)और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" (Versace Baby) के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" (Webseries Inspector Avinash) में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments