रामबाग सर्किल पर 1.02 लाख के जाली नोट के साथ 04 गिरफ्तार, हरियाणा नम्बर की होंडा सिटी कार जब्त-Four people arrested with Fake Notes by SOG team

देखा गया

Special Operation Group (एसओजी) की बड़ी कार्रवाई

   In jaipur Four people arrested with Fake Notes by SOG team


Media Kesari (मीडिया केसरी) ✍🏻

जयपुर 11 जुलाई। एसओजी (SOG) की टीम ने  जयपुर में रामबाग सर्किल पर एक हरियाणा नम्बर की हौंडा सिटी कार में सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर एक लाख दो हजार रुपये की भारतीय जाली मुद्रा बरामद की है। 

रामबाग सर्किल पर 1.02 लाख के जाली नोट के साथ 04 गिरफ्तार, हरियाणा नम्बर की होंडा सिटी कार जब्त


      एटीएस एंव एसओजी (ATS & SOG Rajasthan) के एडीजी अशोक राठौड ने बताया कि एसओजी को सूचना मिली थी की जयपुर में एक गिरोह सक्रिय हैं जो कि जाली भारतीय मुद्रा सप्लाई करता है। सूचना पर डीआईजी एसओजी शरत कविराज के निर्देशन एवं पुलिस निरीक्षक विजय कुमार राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। 

   गठित टीम को 10 जुलाई को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति हरियाणा नम्बर की होण्डा सिटी कार में जाली नोट लेकर सप्लाई करने वाले हैं। इस सूचना पर रामबाग सर्किल पहुँच टीम ने हरियाणा नम्बर की सन्दिग्ध सफेद रंग की होण्डा सिटी कार को रुकवाया। उसमे बैठे मोहम्मद रफीक, अशोक कुमार, आसिफ खान व रामनाथ बिजारणिया के कब्जे से एक लाख दो हजार रुपये की जाली भारतीय मुद्रा बरामद की गई।


अभियुक्तों का विवरण- 

गिरफ्तार तस्कर मोहम्मद रफीक पुत्र मुराद खांन (40) थाना लाडनु जिला नागौर, अशोक कुमार पुत्र रुघाराम बगडीया (21) थाना चितावा जिला नागौर, आसिफ खान पुत्र लियाकत अली (20) थाना बिसाउ जिला झुन्झुनु तथा रामनाथ पुत्र तुलसा राम बिजारणिया (32) खुनखुना जिला नागौर के रहने वाले है।

Post a Comment

0 Comments