jhalawar breaking news today-aapno jhalawar-Tehsildar Hada and CCC Kamlesh Meena put on APO झालरापाटन के तहसीलदार पर गिरी गाज

देखा गया

jhalawar latest news in hindi झालावाड़ ब्रेकिंग न्यूज़ झालावाड़ की ताजा खबर अकलेरा की ताजा खबर झालावाड़ की आज की ताजा खबर pidawa ki khabar

City Council Commissioner Kamlesh Meena put on APO

झालरापाटन के तहसीलदार पर गिरी गाज

मानसून हुआ मेहरबान


हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़

Media Kesari (मीडिया केसरी)


1- झालावाड़ झालरापाटन के तहसीलदार पर गिरी गाज, गोपाल सिंह हाड़ा हुए APO, 15 दिन बाद होने वाले थी सेवानिवृत्त, कारणों का नहीं हुआ खुलासा।


2- झालावाड़ नगर परिषद आयुक्त हुए APO नगर परिषद आयुक्त कमलेश मीणा को किया APO, आयुक्त का हुआ जयपुर, कारणों का खुलासा नहीं, तुरंत झालावाड़ से हुए रिलीव, नगर परिषद के कर्मचारी कर रहे विरोध।

jhalawar latest news in hindi झालावाड़ ब्रेकिंग न्यूज़ झालावाड़ की ताजा खबर अकलेरा की ताजा खबर झालावाड़ की आज की ताजा खबर


3- झालावाड़ कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शनिवार को जिले में रिकार्ड 31 हजार 13 व्यक्तियों को टीके लगाए गए। जो जिले में अब तक का सर्वाधिक है। 


4- झालावाड़ जिला कलक्टर हरिमोहन मीना ने बताया कि 18 से 44 आयु वर्ग के 18446 युवाओं, 45 से 59 आयु वर्ग के 10023 व्यक्तियों तथा 60 वर्ष से अधिक आयु के 2544 व्यक्तियों को कोविड-19 के टीके की प्रथम व द्वितीय डोज लगाई गई।


5-झालावाड़ जिला कलेक्टर हरिमोहन मीना का अचानक बस स्टैंड पर देर शाम को निरीक्षण के दौरान बस स्टेण्ड परिसर में गंदगी पाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए आगार के मुख्य प्रबंधक अतुल यादव को प्रतिदिन परिसर की साफ-सफाई करवाने हेतु निर्देशित किया। 


6-- झालावाड़-नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामला,1 माह से फरार आरोपी शंकर मेघवाल और जीवन मेहर गिरफ्तार,मिश्रोली थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी घटना,

मिश्रोली थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।


7- झालावाड़  नगर परिषद् झालावाड़ के वार्ड संख्या 8 के रिक्त पद के उपचुनाव के लिए नामांकन पत्रों की संवीक्षा के दौरान एक नामांकन खारिज किया गया।


8- झालावाड़  रिटर्निंग अधिकारी (न.पा.) (एसडीएम) झालावाड़ मुहम्मद जुनैद ने बताया भारतीय जनता पार्टी से पार्वती का नामांकन पत्र खारिज किया गया है। 


9- झालावाड़ नगर पालिका पिड़ावा के वार्ड संख्या 19 के रिक्त पद के उपचुनाव हेतु शनिवार को संवीक्षा में एक भी नामांकन खारिज नहीं हुआ। 


10- झालावाड़ रिटर्निंग अधिकारी (न.पा.) (एसडीएम) पिड़ावा उम्मेद सिंह ने बताया कि तीन अभ्यर्थियों द्वारा 3 नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे।


11- झालावाड़ भारतीय जनता पार्टी से योगेश्वरी, इण्डियन नेशनल कांग्रेस से खलिदा खानम तथा आयशा युसूफ ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।


12-झालावाड़ बेकाबू होकर कार ने एक सायकल सवार ओर पैदल जारहे दो लोगों को मारी टक्कर,हादसे में तीन लोग घायल, दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती,कार चालक कार छोड़कर हुआ फरार,खानपुर मेघा हाइवे पर चिकली गांव की घटना।

13--हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़

प्रदेश का चेरापूंजी कहां जाने वाला झालावाड़ जिला इस बार मानसून की बेरुखी का सामना कर रहा है। बीते एक पखवाड़े में झालावाड़ जिले में छुटपुट बारिश को छोड़कर कहीं भी मानसून ने मेहरबानी नहीं दिखाई, ऐसे में आज लंबे इंतजार के बाद जिले में एक बार फिर मानसून सक्रिय हुआ और झालावाड़, झालरापाटन, भीमसागर क्षेत्र में जमकर झमाझम बारिश हुई। इंद्रदेव की मेहरबानी के साथ ही किसानों के चेहरे भी खिल उठे। हालांकि बारिश की कमी से किसानों के खेतों में बीज का फलाव नहीं हो पाया, ऐसे में कई किसानों को दोबारा बुवाई करना मजबूरी बन गया है।

Post a Comment

0 Comments