अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा ने इस शॉर्ट फिल्म के ज़रिए बयां किया अपने लॉक डाउन के दिनों को !

देखा गया

Media Kesari

मुम्बई

26 अगस्त,2021

जैसा कि विदित है कि पिछला साल हम सब के लिए बहुत मुश्किलों से भरा रहा। महामारी ने  लोगों को अपने घरों में रहने को मजबूर कर दिया था। लेकिन अब जनजीवन धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही थी। 

 Lockdown के दौरान भी लोगों ने ऑनलाइन अपनी क्रिएटिविटी का बेहतर प्रदर्शन किया ।

 इसी कड़ी में बॉलीवुड और ओटीटी के राइजिंग स्टार मनोज चेतन सिंह कैरा की क्रिएटिविटी ने यूट्यूब पर उनकी पहली शोर्ट फिल्म 'इन रिटर्न' के माध्यम से अपने प्रेक्षकों के दिलो में जगह बना ली ।

अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा ने इस शोर्ट फिल्म के ज़रिए बयां किया अपने लॉक डाउन के दिनों को ! मीडिया केसरी media kesari In Return OTT debut


शोर्ट फिल्म को अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा द्वारा निर्देशित और शूट किया गया है। अभिनेता ने 18 साल की कड़ी मेहनत और अभिनय उद्योग के प्रति समर्पण के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। मनोज चेतन सिंह कैरा ने अपनी शोर्ट फिल्म बनाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "पिछले साल जब कोरोना महामारी का प्रकोप था, कम प्रदूषण वाले आकाश में पक्षी स्वतंत्र रूप से उड़ रहे थे, और मेरे माध्यम से कई प्रवासी पक्षी दिखाई दे रहे थे। खिड़की जो मेनग्रोवेस से जुड़ी हुई है, वह सुंदरता मुझे इस कठिन समय में प्रेरणा देती थी। कई लोगों ने शोर्ट फिल्मों के लिए ऑनलाइन फिल्म समारोह करना शुरू कर दिया है, तो यह विचार मेरे दिमाग में आया।"

        #WATCH




अभिनेता ने फिल्म मेकिंग में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, " मैंने मेरी शोर्ट फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल्स में भेजा और वो सेलेक्ट हो गई थी, मैं तभी बहुत खुश हुआ था, फिल्म मेकिंग का प्रोसेस मुझे बहुत पसंद है, और मैं अब समझने लगा हूँ कि एक फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत लगती है। मैं फिल्म मेकिंग की प्रक्रिया की बहुत इज़्ज़त करता हूँ।" 

अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा ने इस शोर्ट फिल्म के ज़रिए बयां किया अपने लॉक डाउन के दिनों को ! मीडिया केसरी media kesari


वर्क फ्रंट पर, अभिनेता मनोज सिंह जल्द ही 'अप्लॉज एंटरटेनमेंट' के वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसका नाम जल्द ही रिलीज किया जायेगा। वेब सीरीज नेशनल अवार्डी डायरेक्टर 'ई निवास' द्वारा निर्देशित है। अभिनेता को अरविंद गौर और तरुण कुमार शुक्ला जैसी थिएटर हस्तियों के तहत भी प्रशिक्षित किया गया है ।अभिनेता मनोज चेतन सिंह के पास आने वाले और भी प्रोजेक्टस हैं जिनकी घोषणा वह जल्द ही करेंगे ।

Post a Comment

0 Comments