सलोनी बत्रा ने स्वतंत्रता दिवस और हमारे देश में महिलाओं की प्रगति पर अपने विचार व्यक्त किए !

देखा गया

समाज में लिंग व जाति आधारित भेदभाव बन्द होना चाहिए- Saloni Batra


Media Kesari (मीडिया केसरी)


मुम्बई

14 अगस्त,2021

 भारत देश के स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगाँठ के अवसर पर,गॉर्जियस सलोनी बत्रा ने महिलाओं के समान अधिकारों पर अपने विचार व्यक्त किए । 

अभिनेत्री का मानना है कि उन्हें नहीं लगता कि महिलाओं को पुरुषों के समान अधिकार दिए जाते हैं, हम हैं एक कदम आगे लेकिन एक समाज के रूप में, हमे आगे बढ़ने के लिए हमे बहुत लंबा रास्ता तय करना है । कल ही मैंने जोमैटो से कुछ ऑर्डर किया और एक महिला ने मेरे दरवाजे पर खाना पहुंचाया। जिससे मुझे बहुत खुशी मिली, जिससे हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं । भोपाल, दिल्ली, चंडीगढ़ या लखनऊ में बैठी महिला को अभी भी ऐसा कुछ करने से पहले एक हजार बार सोचना पड़ता है और उन्हें ऐसे काम करने के अधिकार नहीं है । हम कई और महिलाओं को काम करते देखेंगे अगर हम एक ऐसे समाज में होते जो पुरुषों और महिलाओं के साथ समान व्यवहार करने और उन्हें बिना किसी डर के अपना काम करने के लिए प्रोत्साहित करे ।

Saloni Batra expressed her views on Independence Day and progress of women in our country entertainment news on media kesari


सलोनी बत्रा आगे राष्ट्र के लिए अपनी इच्छाओं को सही ठहराते हुए कहती हैं, "स्वतंत्रता के इस वर्ष में, मैं समाज में वास्तव में यही बदलाव देखना चाहूंगी। पुरुषों और महिलाओं को केवल इंसान के रूप में मानें। यह स्वतंत्रता का 75 वां वर्ष है और स्वतंत्रता की अवधारणा अभी भी बहुतों को ज्ञात नहीं है। मेरी एकमात्र इच्छा यह है कि समाज लोगों के साथ उनके लिंग या जाति के आधार पर भेदभाव करना बंद कर दे।" सलोनी बत्रा आगे कहती हैं कि, "मुझे उम्मीद है कि हर इंसान अपनी ज़िम्मेदारी को पहचानेगा और अपने और अपने आसपास के लोगों के लिए बोलेगा ताकि सामूहिक रूप से हम सही दिशा में कदम बढ़ा सकें।"

Also Read -  Saloni Batra's character in the web film '200 Halla Ho' is going to open minds and give hope !


  आपको बता दें कि गॉर्जियस सोनाली बत्रा ने 'तैश', 'उलझान-द नॉट', 'सोनी' और 'परछाई' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने दर्शकों को आकर्षित किया है। अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक हैं और एक प्रशिक्षित किक-बॉक्सर भी हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय बॉक्सिंग के स्वर्ण पदक विजेता कमल हुसैन से प्रशिक्षण प्राप्त किया है। सलोनी बत्रा ज़ी 5 की ओरिजिनल वेब फिल्म '200 हल्ला हो' में अपनी आगामी भूमिका के साथ दर्शकों को विस्मित करने के लिए वापस आ गई है, जिसका प्रिमियर 20 अगस्त 2021 को होगा। वेब फिल्म डायरेक्टर दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

सलोनी बत्रा ने स्वतंत्रता दिवस और हमारे देश में महिलाओं की प्रगति पर अपने विचार व्यक्त किए

फिल्मों के अलावा सलोनी बत्रा ने यूट्यूब पर कुछ स्केच रिकॉर्डिंग में भी काम किया है और 'लाइफ सही है' जैसे टीवी शो में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं जिनका खुलासा वह जल्द ही करेंगी।

Post a Comment

0 Comments