Veteran actor नसरुद्दीन शाह की फ़िल्म के साथ जल्द ही अपना Bollywood debut करने जा रही South Actress Seerat Kapoor ने शेयर किए अपने मनपसंद टॉप 5 मेकअप प्रोडक्ट्स !

देखा गया

Media Kesari

Mumbai

August 27,2021


अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपने एक्टिंग स्किल्स के माध्यम से दर्शको को मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है और वह फिटनेस के लिए भी एक अद्भुत उत्साह साझा करती हैं। सीरत कपूर ने इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए एक असिस्टेंट  कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया था और बाद में फिल्म 'रन राजा रन' से तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी ब्लॉकबस्टर की शुरुआत की। तब से सीरत कपूर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अभिनेत्री ने 'कोलंबस', 'ओक्का क्षनम', 'मां विंता गढ़ा वीनुमा', नागार्जुन अक्किनेनी की 'राजू गरी गढ़ी 2' और रवि जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं हासिल करना जारी रखा। 

South actress Seerat Kapoor, who is making her Bollywood debut with Veteran actor Nasruddin Shah's film मारीच, shares her favorite top 5 makeup products! Media kesari entertainment news मीडिया केसरी


विभिन्न मेकअप प्रोडक्ट्स के लिए प्रत्येक अभिनेत्री की अपनी प्राथमिकता होती है जिसे वे लागू करना चाहती हैं। सीरत कपूर ब्रांड के प्रति बहुत विशेष है और अपनी त्वचा का खास ख्याल रखती है। अभिनेत्री रोजाना कम से कम 6-8 लीटर पानी पीती है और आर्गेनिक फ्लुइड्स सेवन करके अपनी चमक बनाए रखती है। सीरत कपूर अक्सर ऐसे मेकअप लुक को सपोर्ट करती हैं जो सूक्ष्म और प्राकृतिक होता है जिसे हम सभी पसंद करते हैं। अभिनेत्री अपने हर लिप शेड, आईलाइनर या आईशैडो में खूबसूरत दिखती है। सीरत कपूर ने प्रतिदिन के लुक के लिए अपने कुछ चुने हुए ब्रांड और उत्पादों का खुलासा किया।

ज्यादातर, वह अपनी शूटिंग के दौरान अपनी त्वचा को नैचरल रखना पसंद करती हैं और चेहरे पर बहुत सारे प्रोडक्ट्स न लगाकर चेहरे को आराम देती हैं। फिर भी अभिनेत्री हर बार एक डीवा की तरह दिखती है!



अभिनेत्री का पसंदीदा आई मेकअप उत्पाद बेनिफिट ब्रांड का मस्कारा 'बैडगर्ल बैंग' और टू फेस्ड का 'बेटर थान सेक्स' है।



अभिनेत्री ने आईलाइनर की अपनी पसंद का खुलासा किया जो ब्रांड 'फेसेस इन शेड' प्रो मैट प्ले' से है। सीरत कपूर अक्सर अपनी आंखों के लिए एक ब्राउन कलर के मैट शेड्स का विकल्प हमेशा चुनती हैं।


सीरत कपूर के पास लिपस्टिक के कुछ इंट्रेस्टिंग शेड्स हैं जिन्हें वह अपने दिन के ऑउटलुक्स  के लिए लगाना पसंद करती हैं। वे प्रतिदिन लुक के लिए सीरत कपूर पीच-ब्राउन शेड्स में न्यूड लिप स्टेन पहनती हैं। लिप लाइनर में उनके पसंदीदा शेड 'सोअर' है। 


कम लोग जानते हैं, जब सीरत कपूर के बेस फाउंडेशन की बात आती है, तो उनके मेकअप कलाकारों का कहना है कि अभिनेत्री बिना नींव के जाना पसंद करती हैं। वह अपनी प्राकृतिक त्वचा की टोन और बनावट को बढ़ाने में विश्वास करती है। वह विशेष अवसरों के लिए सही मात्रा में कवरेज और हल्के अनुभव के लिए नार्स फाउंडेशन और कंसीलर लगाती है।


सीरत कपूर के पसंदीदा प्रोडक्ट्स ब्लश और हाइलाइटर हैं। वह 'वाट्स अप' बेनिफिट हाइलाइटर पहना पसंद करती है। अभिनेत्री की टॉप ब्लश पिक्स अक्सर पीच पिंक या कोरल शेड्स में होती हैं, जो उनकी प्राकृतिक त्वचा की टोन को सरना जाता हैं, जिससे उन्हें एक निखरा लुक मिलता है। यह उनके मेकअप को मिनिमलिस्टिक और बेहतरीन बनाता है।

वर्क फ्रंट पर, सीरत कपूर ने दक्षिण फिल्म उद्योग के दर्शकों को बार-बार अपनी एक्टिंग से चौंका दिया है, और अब बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ अपने आने वाली फिल्म "मारीच" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले 'मारीच' फिल्म का निर्माण होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments