मैं अपने डांसिंग के तरीको से अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहूँगा - Vaibhav Ghuge,म्यूजिक वीडियो 'लगी पड़ी' को यूट्यूब पर 500 हजार से अधिक लोगों ने देखा !

देखा गया

Vaibhav Ghuge ने दर्शकों को दिया दिल से धन्यवाद


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई

18 अगस्त,2021

 भारत के सबसे प्रमुख डांसर और कोरियोग्राफर में से एक वैभव घुगे ने  'डांस इंडिया डांस सीजन 3' जैसे डांस रियलिटी शो के कई प्रतियोगियों को कोरियोग्राफ करने के बाद प्रसिद्धि हासिल की, फिर वह 'झलक दिखला जा' के 8वें सीज़न में भी दिखाई दिए। इसके अलावा, वैभव घुगे ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के पांचवें, छठे और सातवें सीजन के लिए कोरियोग्राफ की हैं।

 डांसर और गुरु वैभव घुगे ने अपनी कला और निष्ठा के माध्यम से अपने कई डांसर के करियर को आकार दिया है और सोशल मीडिया पर भी अपने लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है।

Dance India Dance Season 3,Rajiv S Ruia,lagi padi,Anukriti Mona,vaibhav ghuge,sunshine music,kya tera roothna zaruri hai,romantic song,song released,groovy romantic song,you tube,500k views,


वैभव घुगे ने हाल ही में डांसर अनुकृति मोना के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर 'सनशाइन म्यूजिक' के संगीत वीडियो 'लगी पड़ी' में अभिनय किया हैं। यह गाना वर्तमान में यूट्यूब पर 500 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी ट्रेंडिंग में हैं। वैभव घुगे ने गाने के लॉन्च और गाने को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बाद आभार व्यक्त किया हैं। डांस मास्टर वैभव घुगे ने कहा, "मैं गाने के रिलीज होने के बाद बेहद धन्य और आभारी महसूस करता हूं, इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और मेरी 18 साल की मेहनत रंग ला रही है और यह गाना पहले ही 500 हज़ार से अधिक व्यूज पार कर चुका है। मुझे अनगिनत लोग गाने के बारे में मैसेज कर रहे हैं और सकारात्मक संदेश दे रहे हैं कि मुझे ऐसे कई गाने बनाने चाहिए और लोग उस पर वीडियो बना रहे हैं। मैं अपने डांसिंग के तरीको से अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहूंगा। म्यूजिक एल्बम करने का मेरा हमेशा से सपना था. अंत में, मेरा सपना सच हो गया है।


    #WATCH Full Song #LagiPadi


सोंग 'लगी पड़ी' एक बहुत ही मज़ेदार और रंगीन सोंग है, जो एनर्जेटिक बीट्स और ग्रूवी डांस मूव्स से भरपूर है, जो एक मस्तिदार और रंगीन माहौल बनाता है। यह गाना हर दर्शकों की प्लेलिस्ट में लूप पर है। सनशाइन म्यूज़िक ने इससे पहले 'क्या तेरा रूठना ज़रुरी है', 'मैं जावा किथे' 'ख़्वाबों ख्यालों में' जैसे हिट गाने जारी किए हैं और कई और जो सभी को पसंद हैं।

Post a Comment

0 Comments