गीत "क्या तेरा रूठना ज़रूरी है" हुआ रिलीज़, सिंगर वरदान सिंह दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्सुक

देखा गया

टूटे दिल आशिकों को पसंद आएगा वरदान सिंह का गाया- Kya Tera Roothna zaruri hai गीत


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई-16 जुलाई। सनशाइन म्यूसिक द्वारा प्रस्तुत जीवांश चड्ढा और काजल चौहान का गीत "क्या तेरा रूठना जरूरी है" आखिरकार अब उनके यूट्यूब चैनल पर आ गया है। गाने को गाया और कंपोज किया है वरदान सिंह  ने, लिरिक्स अज़ीम शिराज़ी ने लिखे हैं और राजीव एस रुइया (Rajiv S Ruiaने डायरेक्ट किया है।

इश्क़ जुनून He first gained popularity for his song Kabhi Yun Bhi jeevansh chadha kajal chauhan


"क्या तेरा रूठना जरूरी है" गीत दिल टूटने और पछतावे की एक दुखद कहानी को दर्शाता है। जीवांश चड्ढा को काजल चौहान द्वारा निभाए गए अपने जीवन के प्यार को आहत करने के बाद पछताते हुए देखा जा सकता है। गायक और संगीतकार वरदान सिंह (Vardan Singh) ने इस संगीत को खूबसूरती से दर्शाया है. टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखे गए गीत मन को छू लेने वाले हैं। हम दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं। मेरे गाने "इश्क जुनून" के बोल उन्होंने ही लिखे थे।" उन्होंने गाने के मकसद से आगे कहा, "आज की पीढ़ी को sad songs बहुत पसंद आते है, मुझे यह गीत पसंद आया और मैंने इसे कंपोज करने का फैसला किया। लोग निश्चित रूप से इस गीत का आनंद लेंगे, खासकर उन लोगों को जिनका दिल टूट गया है।” वरदान सिंह ने आगे कहा,  " जब मैंने इसे टीम के लिए गाया, तो उन्होंने इसका आनंद लिया, इसलिए मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के लिए उपयुक्त होगा। हमारे पास एक बेहतरीन टीम है। निर्देशक राजीव एस रुइया मेरे अच्छे दोस्त हैं और गाना सुनने के बाद उन्होंने सनशाइन म्यूजिक प्रोडक्शंस को इसे सुनाया और उन्हें वास्तव में यह पसंद आया, गीत "क्या तेरा रूठना जरूरी है" को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।"


   WATCH SONG-  Kya Tera Roothna zaruri hai


 वरदान सिंह ने रक्त चरित्र, रण, मुश्किल और कई अन्य फिल्मों में संगीत गाया और संगीतबद्ध किया है। अभिनेता जीवांश चड्ढा ने हाल ही में सीरियल 'रंजू की बेटीयां' (Ranju Ki Betiyaan) से टीवी पर डेब्यू किया था और उसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है. निर्देशक राजीव एस रुइया ने इससे पहले  "माई फ्रेंड गणेश- भाग 1,2 और 3", "चोर बाजारी", "विट्ठल" जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। राजीव एस रुइया ने पहले सनशाइन म्यूजिक के प्रोडक्शन में काम किया है और हाल ही में इंडस्ट्री को हिट दी है।

Post a Comment

0 Comments