"मैं और फहमान सेट पर अपने फिल्मी पल जी रहे थे....!" जानिए किसने कहा ऐसा..?

देखा गया

‘अपना टाइम भी आएगा‘ के लिए ‘आंखों की गुस्ताखियां‘ पर परफॉर्म करने के बाद मेघा रे ने किया खुलासा


Media Kesari

मुम्बई

24 अगस्त,2021

Zee TV का लोकप्रिय शो ‘अपना टाइम भी आएगा‘ अपनी शुरुआत से ही एक असरदार कहानी के साथ दर्शकों को प्रेरित कर रहा है और इस शो में लगातार आ रहे नए-नए मोड़ उनका मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में रानी (मेघा रे) और रणविजय (इमरान खान) के बीच टकराव ने दर्शकों में भारी उत्सुकता जगाई कि आखिर इनमें से कौन जीतेगा। जहां रणविजय ने रानी को एक बिल्डिंग से गिराकर मारने की कोशिश की, वहीं वो इस बात से अनजान था कि रानी बिना किसी नुकसान के बच गई है और उस पर नजर रखने के लिए रानी ने एक नया अवतार भी लिया। रानी ने ना सिर्फ सभी से अपनी पहचान छिपाई बल्कि वीर (फहमान खान) भी ये मान चुका था कि उसने रानी को हमेशा के लिए खो दिया। जहां ‘रानवीर‘ (रानी और वीर) के फैन्स उन दोनों को ज्यादा समय साथ नहीं देख पाए थे, वहीं हाल ही में दर्शकों को एक ट्रीट मिली, जब उन्हें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। असल में रानी इस शर्त पर वीर से चुपके-चुपके मिलने को राजी हो जाती है कि वीर उसे उसके तरीके रणविजय का असली चेहरा बेनकाब करने देगा।

"मैं और फहमान सेट पर अपने फिल्मी पल जी रहे थे....!" जानिए किसने कहा ऐसा..? Media kesari मीडिया केसरी zee tv श


जहां राजावत परिवार में तीज का त्यौहार मनाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, वहीं रानी राजस्थानी दुल्हन के अवतार में चुपके से घर में आती है। हालांकि वीर के सामने आने के बजाय वो आसपास रहकर लुका-छिपी का खेल खेलती है और वीर उसे यहां-वहां ढूंढता है। मशहूर गाने ‘आंखों की गुस्ताखियां‘ पर यह सीन शूट किया गया और हमें कहना होगा कि वीर और रानी के इस सीन ने हमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की बेमिसाल केमिस्ट्री याद दिला दी, जो इस गाने में नजर आई थी। असल में मेघा और फहमान ने इस सीन के साथ न्याय करने के लिए इन्हीं दो सितारों से प्रेरणा ली।

"मैं और फहमान सेट पर अपने फिल्मी पल जी रहे थे....!" जानिए किसने कहा ऐसा..? Media kesari मीडिया केसरी zee tv श


इस सीन के बारे में बताते हुए मेघा ने कहा, ‘‘वीर रानी को ढूंढने के लिए यहां-वहां देख रहा है जबकि ओरिजिनल ट्रैक में सलमान ऐश्वर्या का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि इस फर्क के बावजूद हमने इस गाने में उनकी केमिस्ट्री दिखाने का फैसला किया, ताकि हम इस सीक्वेंस के साथ न्याय कर सकें। हमें उनका सीन याद था, इसलिए हमने बिना कोई तैयारी किए यह एक्ट किया और ये बड़ा शानदार बन पड़ा। मुझे लगता है कि हमें इस सीन की शूटिंग में बहुत मजा आया, क्यांेकि सेट पर हम दोनों ही अपने फिल्मी पलों को जी रहे थे। हम दोनों ही फिल्मी हैं और मुझे यकीन है कि इस गाने को हर कोई एंजॉय करता है। हमने भी इसकी शूटिंग में जमकर मस्ती की।‘‘


अपने किरदार के एक नए लुक को लेकर मेघा आगे बताती हैं, ‘‘पूरी टीम ने रानी का स्टाइल तैयार करने के लिए बहुत मेहनत की, जहां उन्हें इस किरदार की सादगी बरकरार रखनी थी। हालांकि ये नया लुक एक संपूर्ण मेकओवर था। यह पद्मावत जैसा लग रहा था, भले ही स्टाइलिंग थोड़ी अलग थी। ब्लाउज़ से लेकर कमर पट्टा और चोकर तक, पूरे आउटफिट ने एक अलग माहौल बना दिया। मैं एक प्यारी और खूबसूरत राजस्थानी दुल्हन की तरह महसूस कर रही थी। हालांकि इस परिधान में शूटिंग करना बड़ा चैलेंजिंग था, क्योंकि घाघरा बहुत भारी था और मैं फर्श पर दौड़ते हुए बार-बार फिसल रही थी। इन सभी चुनौतियों के बावजूद मैंने इस सीन को बहुत एंजॉय किया।‘‘

"मैं और फहमान सेट पर अपने फिल्मी पल जी रहे थे....!" जानिए किसने कहा ऐसा..? Media kesari मीडिया केसरी zee tv श


जहां रानी अपने मिशन में आगे बढ़ गई है, वहीं उसने रानी सा और वीर के बीच दूरियां मिटाने की कोशिश भी की। हालांकि कहानी में आगे एक मोड़ ऐसा आता है, जहां रणविजय को पता चलता है कि रानी ना सिर्फ जिंदा है, बल्कि वो देवी के रूप में उसके पीछे भी पड़ी है। क्या रानी उसे वीर और उसके परिवार के सामने बेनकाब कर पाएगी?


जानने के लिए देखिए ‘अपना टाइम भी आएगा‘, हर सोमवार से शनिवार शाम 6.30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Post a Comment

0 Comments