WATCH-मशहूर संगीतकार Jaani ने Romaana की तारीफ़ करते हुए कहा-"वह एक अद्भुत गायक है,आर्टिस्ट के रूप में विकसित होते हुए मैनें उसे करीब से देखा है", Desi Melodies द्वारा ई पी 'मेहरबानियां' हुआ रिलीज !

देखा गया

music composer Jaani heaped praises on Romaana –" he is a wonderful singer, I have watched him grow as an artist...!"

Mehrbaniaan-The EP by Desi Melodies released!


Media Kesari (मीडिया केसरी)


मुम्बई-5 अगस्त। भारतीय संगीत उद्योग में  सबसे तेजी से उभरते कलाकारों में से एक रोमाना (Romaana) ने 'देसी मेलोडीस' (Desi Melodies) के माध्यम से अपना पहला ईपी, 'मेहरबानियां' गाना लॉन्च किया ।

 इस एल्बम में 26 वर्षीय Romaana द्वारा बनाए गए, रचित और प्रस्तुत किए गए चार गाने शामिल हैं। कई प्रसिद्ध संगीतकारों जैसे जानी, एवी सरा और जयडेन ने इनमें अपना संगीत दिया है।

Latest Punjabi songs Music jaydden Tanuja chauhan Khair Allah Khair jaani Kithe Reh Gye Avvy Sra


गीतकार जानी (Jaani), जिन्होंने 100 से अधिक गीत लिखे हैं, और रोमाना को भी सलाह दी है, Jaani ने Romaana पर गर्व महसूस करते हुए कहा कि-  "रोमाना सिर्फ एक अद्भुत गायक नहीं है, वह पूरी तरह से एक प्रतिभाशाली कलाकार है और 'मेहरबानियां' इसका एक सच्चा प्रमाण है। मैंने बहुत करीब से देखा है कि पिछले कुछ वर्षों में वह एक कलाकार के रूप में कैसे विकसित हुए हैं, उनका विकास वाकई काबिले तारीफ है। मैं उसे देसी मेलोडीस  परिवार में पाकर बहुत खुश  हूँ और मुझे यकीन है कि वह हम सभी को बहुत गौरवान्वित करेगा" ।

Latest Punjabi songs Music jaydden Tanuja chauhan Khair Allah Khair jaani Kithe Reh Gye Avvy Sra


ई पी के साथ अपना नाम साझा करने वाला पहला गीत, 'मेहरबानियां', एक असहाय दुल्हन की कहानी है जो अपने टॉक्सिक एडमायअर को उसके जीवन से बाहर निकलने के लिए धन्यवाद दे रही है। दूसरा गाना 'खैर अल्लाह खैर' में अहम किरदार अपने साथी को देखने की लालसा को स्पष्ट करता है । तीसरे गाने  'किथे रह गए' अपने प्रेमी के वापस आने की लालसा व्यक्त करता है, और चौथे गाने में  'मन  डोलजे'  रोमाना अपने प्रेमी की आंखों की प्रशंसा करने के लिए कैनवास का उपयोग करते हैं और आकर्षक मेटाफरस  का उपयोग करते है।


   WATCH-- Latest Punjabi Full Songs by Romaana











रोमाना का सिंगल 'गोरिया गोरिया' 'देसी मेलोडीज'' के तहत रिलीज हुआ था । जानी द्वारा लिखित और  composed बी-प्राक (B praak) ने इसमें संगीत दिया है,  यूट्यूब पर 28 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। जानी, अरिजीत सिंह के 'पछताओगे' और बी-प्राक द्वारा 'फिलहाल' जैसे रिकॉर्ड-ब्रेकिंग वाले गीतों का हिस्सा बनने का मौका मिला। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा का सिंगल 'बारिश की जाए' में भी अपनी रचना की थी, और उन्हें जस्सी गिल के सुपर हिट गीत 'एहना चौनी आ' को गीतकार के रूप में श्रेय दिया था, जिससे उन्हें महत्वपूर्ण प्रशंसा और सुर्खियां अर्जित की। 'हाथ चुम्मे', 'सूफना' और 'किस्मत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी 26 वर्षीय  'रोमाना' ने अपना योगदान दिया है ।



Post a Comment

0 Comments