गणपति आगमन से बेहद ख़ुश एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने कहा-"जिन कारणों से मैं वास्तव में Ganesh Chaturthi का इंतजार करती हूँ, उनमें से एक मोदक है!"

देखा गया

#GaneshChaturthi2021


Media Kesari (मीडिया केसरी)

सितंबर 11,2021


लम्बे lockdown के बाद इस वर्ष देश मे व खासकर बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी पूरे जोश के साथ मनाई गई। घर-घर गणपति विराजमान हुए। 

   बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के साथ ही भगवान गणेश की भक्त अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अभिनेत्री बहुत धार्मिक है और जब भी उन्हें समय मिलता है वह मंदिरों में जाती है। सबसे रोमांचक त्यौहार जिसका हर कोई इंतजार करता है, यह वह समय है जब मशहूर हस्तियां और भक्त बप्पा के प्रति अपने प्यार, भावनाओं और कृतज्ञता का इजहार करते हैं।

Actress Urvashi Rautela, overjoyed with the arrival of Ganpati, said- "Modak is one of the reasons why I am really looking forward to Ganesh Chaturthi!" Media kesari entertainment news


उर्वशी रौतेला ने महाराष्ट्र के सबसे  बड़े त्यौहार के बारे में बात करते हुए कहा, "गणेश चतुर्थी ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है। यह वह समय है जब हर कोई एक साथ आता है और भगवान गणेश के हमारे जीवन में होने वाले दिव्य प्रभाव का जश्न मनाता है। मेरी माँ हर साल इस त्यौहार पर स्वादिष्ट मोदक बनाती हैं, जोकि मेरा बहुत ही पसंदीदा व्यंजन है, वास्तव में इस त्यौहार का मैं इंतज़ार सिर्फ मोदक के लिए करती हूँ".

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी। उर्वशी रौतेला अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूबब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments