Bazar Plus- Thums Up ने #PalatDe कैम्पेन के लिए भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Siraj के साथ की भागीदारी

देखा गया

Thums Up joins hands with fast bowler Mohammed Siraj for #PalatDe campaign

इस कैम्पेन के ज़रिए थम्स अप सिराज का कठिनाइयों से भरा प्रेरक सफ़र  दिखाना चाहता है 


Media Kesari (मीडिया केसरी)


नई दिल्‍ली-  कोका-कोला इंडिया के देशी ब्राण्‍ड थम्‍स अप ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स और पैरालिम्पिक गेम्‍स 2020 में #PalatDe और #TaanePalatDe कैम्‍पेन्‍स से ‘तूफानी’ उत्‍साह का जश्‍न मनाने के बाद, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज के साथ भागीदारी की है। कंपनी अब अपने कैम्‍पेन #PalatDe के जरिये भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज की दृढ़ता और लगन को सम्‍मान दे रही है। यह एक्‍सक्‍लूसिव नॉन-अल्‍कोहोलिक बेवरेज पार्टनर के रूप में आईसीसी (इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) के साथ थम्‍स अप की भागीदारी का विस्‍तार है। इस भागीदारी के माध्‍यम से, थम्‍स अप खेलों के लिये अपनी लंबे समय की प्रतिबद्धता प्रदर्शित कर रहा है और असली नायकों की कड़ी मेहनत और समर्पण की कहानियाँ बयां कर रहा है। 

Arnab Roy ICC (International Cricket Council


इस भागीदारी की घोषणा करते हुए, कोका-कोला इंडिया और दक्षिण-पश्चिम एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब रॉय ने कहा, “कोका-कोला कंपनी ओलंपिक खेलों की सबसे लंबे समय की कॉर्पोरेट पार्टनर रही है। पैरालिम्पिक गेम्‍स और आईसीसी वर्ल्‍ड कप के साथ हमारी हालिया भागीदारी अपने उपभोक्‍ताओं के खुशी के पलों और मौकों का हिस्‍सा बनने की हमारी फिलोसॉफी दिखाती है। अनोखे और यादगार पल देने की क्रिकेट की योग्‍यता उसे हमारे लिये एक बेहतरीन प्‍लेटफॉर्म बनाती है, ताकि हम दुनियाभर के खेल प्रेमियों से जुड़ सकें। इस रोमांचक सफर में हम विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजों में से एक मोहम्‍मद सिराज का स्‍वागत करते हुए बहुत खुश हैं। यह देखना प्रेरक है कि सिराज जैसे असाधारण लोगों ने असल जिन्‍दगी की चुनौतियों पर कैसे जीत हासिल की और आखिरकार देश का गौरव बढ़ाया। ऐसी प्रेरक कहानियाँ हमारे ब्राण्‍ड के जोश से मेल खाती हैं।” 


इस भागीदारी के बारे में मोहम्‍मद सिराज ने कहा, “मैं थम्‍स अप के साथ जुड़कर और मेरी जिन्‍दगी का सफर और अनुभव दिखाने के लिये यह प्‍लेटफॉर्म पाकर आभारी हूँ। यह भागीदारी मेरे दिल के करीब है, क्‍योंकि यह हमारे साझा लक्ष्‍य पर आधारित है। हमारा लक्ष्‍य है भारतीयों को सीमाएं लांघने और कल्‍पना से परे की उपलब्धियाँ पाने के लिये प्रेरित करना। मुझे यकीन है कि यह भागीदारी क्रिकेट के प्रशंसकों के साथ स्‍वाभाविक रूप से जुड़ेगी। यह भागीदारी उस लचीलता, उत्‍साह और कड़ी मेहनत को व्‍यक्‍त करेगी, जो विभिन्‍न पृष्‍ठभूमियों से आने वाले खिलाड़ी अपनी चुनौतियों से जीतने और देश का प्रतिनिधित्‍व करने के लिये दिखाते हैं।” 

#watch टेलीविजन विज्ञापन --  

  

इस कैम्‍पेन के माध्‍यम से थम्‍स अप मोहम्‍म्‍द सिराज का कठिनाइयों से भरा सफर दिखाना चाहता है। मोहम्‍मद सिराज ने सामान्‍य पृष्‍ठभूमि से आने और रोजाना चुनौतियों का सामना करने के बावजूद अपनी जड़ों को नहीं छोड़ा और सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजों में से एक और देश के युवाओं की प्रेरणा बन गये। इस कैम्‍पेन को हिन्‍दी और तेलुगू में फिल्‍माया गया है। यह दिल को छूने वाले तरीके से मोहम्‍मद सिराज की जिन्‍दगी, संघर्षों और अपने सपनों को साकार करने के लिये उनकी प्रतिबद्धता का सम्‍मान करता है। यह कैम्‍पेन दर्शकों को मोहम्‍मद सिराज से मिलने और अन्‍य रोमांचक इनाम जीतने का मौका भी देगा। यह वीडियो कैम्‍पेन थम्‍स अप के ब्राण्‍ड मैसेज ‘रियल हीरोइज्‍म’ (असली साहस) को प्रभावी तरीके से आगे बढ़ाता है और प्रेरक टैगलाइन ‘अपनी पेस से, इंडिया का गेम #पलटदे’ की पृष्‍ठभूमि में लोचशीलता और मजबूती को चित्रित करता है।


ऑगिल्‍वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक ने कहा, “इस ब्राण्‍ड का जोश हमारे उन खिलाडि़यों की दृढ़ता, कड़ी मेहनत और लगन से मेल खाता है, जो देश के लिये खेलने के लिये सारी बाधाओं को पार कर जाते हैं। ओलम्पिक्‍स और पैरालिम्पिक्‍स के बाद, #PalatDe कैम्‍पेन के तीसरे इंस्‍टालमेंट में हम अपने क्रिकेट के नायकों की उनके आलोचकों पर जीत का जश्‍न मनाएंगे। सिराज की कहानी विशेष रूप से बहुत प्रेरक है और हमें गर्व है कि हमने उनके साथ भागीदारी की है और उन्‍हें दुनिया को अपनी कहानी बताने का मंच दिया है।‘’


आईसीसी के विषय में

आईसीसी ICC (International Cricket Council)

क्रिकेट के लिए वैश्विक गवर्निंग बॉडी है। 106 सदस्यों काप्रतिनिधित्व करते हुए आईसीसी खेल को नियंत्रित और प्रशासित करता है और आईसीसी पुरुष विश्व कप और महिला विश्व कप और आईसीसी पुरुष और महिला T20 विश्व कप के साथ-साथ सभी संबंधित क्वालीफाइंग आयोजनों सहित प्रमुख अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों का आयोजन करता है।

 

आईसीसी द्वारा आईसीसी आचार संहिता की अध्यक्षता की जाती है जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट, खेलने की स्थिति, गेंदबाजी समीक्षा और अन्य आईसीसी नियमों के लिए अनुशासन के पेशेवर मानकों को निर्धारित करता है। खेल के नियम एमसीसी के तत्वावधान में रहते हैं।


आईसीसी सभी स्वीकृत टेस्ट मैचों, एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में अंपायरों और रेफरी की नियुक्ति भी करता है। भ्रष्टाचार विरोधी इकाई के माध्यम से यह भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग के खिलाफ कार्रवाई का समन्वय करता है।

 

आईसीसी विकास विभाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की गुणवत्ता में सुधार करने, बेहतर क्रिकेट सिस्टम बनाने, अधिक लोगों को क्रिकेट खेलने और खेल को विकसित करने के लिए सहयोगी सदस्यों के साथ काम करता है।


Bazar Plus- Thums Up ने #PalatDe कैम्पेन के लिए भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Siraj के साथ की भागीदारी Thums Up joins hands with fast bowler Mohammed Siraj for #PalatDe campaign इस कैम्पेन के ज़रिए थम्स अप सिराज का कठिनाइयों से भरा प्रेरक सफ़र  दिखाना चाहता है


कोका-कोला इंडिया के विषय में

कोका-कोला इंडिया देश की अग्रणी पेय कंपनियों में से एक है, जो उपभोक्ताओं के लिये स्वास्थ्यवर्द्धक, सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता के, तरोताजा करने वाले पेय विकल्पों की पेशकश करती है। वर्ष 1993 में अपने पुनःप्रवेश के बाद से कंपनी पेय उत्पादों से उपभोक्ताओं को तरोताजा कर रही है, जैसे कोका-कोला, कोका-कोला नो शुगर, डाइट कोक, थम्स अप, थम्स अप चार्ज्ड, थम्स अप चार्ज्ड नो शुगर, फ़ैंटा, लिम्का, स्प्राइट, स्प्राोइट जीरो, माज़ा, वियो “फ्लेवर्ड मिल्क”, मिनट मेड रेन्ज ऑफ ज्यूसेस, मिनट मेड स्मूथी और मिनट मेड विटिंगो, हॉट और कोल्ड चाय और कॉफी विकल्पोंस की जॉर्जिया श्रृंखला, एक्वैरियस और एक्वैरियस ग्लूकोचार्ज, श्वीप्सट, स्मार्ट वाटर, किनले और बोनएक्वा पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर और किनले क्लब सोडा। कंपनी अपने खुद के बॉटलिंग परिचालन और अन्य बॉटलिंग पार्टनर्स के साथ, करीब 2.6 मिलियन रिटेल दुकानों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से करोड़ों उपभोक्ताओं के जीवन का हिस्सा बन चुकी है, जिसकी प्रति सेकंड 500 सर्विंग्स की दर है। इसके ब्राण्ड देश में सबसे चहेते और सबसे अधिक बिकने वाले पेयों में शुमार हैं- थम्स अप और स्प्राइट, सबसे अधिक बिकने वाले दो स्पार्कलिंग पेय हैं।  


कोका-कोला इंडिया का सिस्टम 25,000 लोगों को प्रत्यक्ष और 150,000 से अधिक लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। भारत में कोका-कोला सिस्टम वर्ल्ड विदाउट वेस्ट, फ्रूट सर्कुलर इकोनॉमी,वाटर स्टीवर्डशिप, वीमन एम्पावरमेंट के तहत  सामुदायिक पहलों के माध्यम से स्थायी समुदाय निर्मित करने में अपना छोटा-सा योगदान दे रहा है।

 


Post a Comment

0 Comments