Tollywood अभिनेत्री Seerat Kapoor का Pilates सेशन हुआ वायरल, कुछ इस अंदाज़ से फिट रखती है खुद को !!

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

Mumbai

September 03,2021


अभिनेत्री सीरत कपूर बॉलीवुड उद्योग में सबसे प्रमुख अभिनेत्री में से एक हैं। उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया। अभिनेत्री ने अपने अभिनय कौशल और समर्पण के साथ खुद का नाम बनाया। यहां तक कि तमिल उद्योग में भी सीरत कपूर ने 'कोलंबस', 'ओक्का कक्षनम', 'मां विंता गढ़ा विनुमा' और रवि तेजा-स्टारर 'टच चेसी चुडु' जैसी फिल्मों के साथ हम सभी को विस्मित कर दिया।

Pilates   Tollywood actress Seerat Kapoor's Pilates session went viral, keeps herself fit in this way entertainment news media kesari


सीरत कपूर अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अत्यधिक एक्टिव रहती हैं और उनके वीडियो और पोस्ट हमेशा प्रशंसकों द्वारा सराहे जाते रहे हैं। अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक है और हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने जिम ट्रेनर के साथ अपने पिलेट्स सेशन (Pilates session) का एक अद्भुत वीडियो  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है | जिसमें अभिनेत्री क्रंचेस करते हुए अपने ट्रेनर को एक छोटी सी एक्सरसाइज ब्लैक बॉल पास कर रही है और। सीरत कपूर के इस जिम वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया क्योंकि अभिनेत्री के फुल ब्लैक जिम आउटफिट ने कई लोगों को आकर्षित किया।


सीरत कपूर वास्तव में अपने सभी प्रशंसकों और प्रियजनों के लिए एक बेहतर कल के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरणा का प्रतीक हैं।

फ़िल्म मारीच से bollywood में धमाकेदार entry करने जा रही। Tollywood actress Seerat Kapoor's Pilates session went viral, keeps herself fit in this way entertainment news


काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" ( Maarich) में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत प्रशंसकों द्वारा अत्यधिक प्रत्याशित है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'मारीच' का निर्माण होने जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments