Aryan Khan drug case - बॉलीवुड के शो मैन Subhash Ghai ने शेयर की ये ख़ास तस्वीर, ड्रग्स के खिलाफ आवाज़ उठाते दिखे बॉलीवुड के सितारे !

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)


बॉलीवुड में हाल ही में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस (Aryan Khan drug case) में गिरफ्तार किये जाने की खबरों के बीच मशहूर फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल कू ( KOO ) ऐप पर #saynotodrugs हैशटैग के साथ एक बहुत ही पुरानी तस्वीर साझा की।

SUbhash Ghai,SayNoToDrugs,Aryan Khan drug case,Aamir Khan,Amitabh Bachchan,Mithun Da,Jackie,Dimple, Shabana,Tina Khanna,Padmini Kolhapuri,bollywood news, media kesari मीडिया केसरी entertainment news koo app


 इस पोस्ट में हमे 90 के दशक के कई बड़े-बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस नज़र आ रहे है। दरअसल यह तस्वीर जो उन्होंने पोस्ट की है वह 90 के दशक में उनके द्वारा कराये गए ड्रग्स के विरोध प्रदर्शन की है जिसमे हमें  बॉलीवुड हस्तिया एक बैनर पकडे नज़र आ रही है जिसमे- वी लव लाइफ, वी हेट ड्रग्स लिखा नज़र आ रहा है, जिसका मतलब है हम ज़िन्दगी से प्यार और ड्रग्स से नफरत करते है।    


  


 कू (koo) ऐप पर सुभाष घई अपनी पोस्ट में लिखते है-  1990 में हमारी मीडिया ने बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स को एक स्वर में ड्रग्स के खिलाफ विरोध करते देखा जिसमें- गुलशन ,जितेंद्र, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, मिथुन चक्रबर्ती, विनोद खन्ना, जैकी श्रॉफ, डिंपल कपाड़िया, शाबान आज़मी ,टीना खन्ना और पद्मिनी कोल्हापुरी सहित कई और फ़िल्मी हस्तिया भी सुभाष घई द्वारा कराये गए इवेंट में मौजूद थी। हम आज भी ड्रग्स का विरोध करते हैं और आशा करते है कि भगवान हमें ड्रग्स नामक राक्षस से बचाये रखे।

Post a Comment

0 Comments