राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कू(Koo app) में हुईं शामिल

देखा गया

क्षेत्र के लोगों से जुड़ने और बातचीत करने के लिए मंच का करेंगी उपयोग 


Media Kesari (मीडिया केसरी)


राजस्थान-  राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former Chief Minister of Rajasthan Vasundhara Raje ) भारत के बहु-भाषा माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू(Koo) में शामिल हो गई हैं। वसुंधरा राजे भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान में एक प्रतिष्ठित नेता हैं। वसुंधरा राजे ने अपने कू(Koo) हैंडल @वसुंधरा_राजे का उपयोग करते हुए अपनी एक नयी पोस्ट में कहा, "नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाग लिया और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की"

Vasundhara Raje,Former Chief Minister,CM Ashok Gehlot,koo app,Bhartiya Janata Party,Aprameya Radhakrishna,Rajasthan News,jaipur news,mediakesari media kesari मीडिया केसरी


कू(Koo) ऐप - जो भारतीयों को अपनी मूल भाषा में जुड़ने और बातचीत करने में सशक्त बनती है, राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान,कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई जैसे प्रमुख राजनेताओं ने अन्य लोगों के बीच अच्छा प्रतिनिधित्व किया है जो कू(Koo) की बहु-भाषा सुविधाओं को लोगों के नेतृत्व की पहल से जुड़ी अपडेट साझा करने और अपने संबंधित क्षेत्रों में लोगों के साथ जुड़ने के लिए सक्रिय रूप से लाभ उठा रहें हैं।



 


  मंच पर वसुंधरा राजे का स्वागत करते हुए कू(Koo) के सह-संस्थापक और सीईओ, अप्रमेय राधाकृष्ण (Aprameya Radhakrishna ) ने कहा, “हम अपने मंच पर वसुंधरा राजे को लेकर उत्साहित हैं,जो लोगों को कई देशी भारतीय भाषाओं में बातचीत करने में सक्षम बनाता है। हमें यकीन है कि कू(Koo) पर वसुंधरा राजे की उपस्थिति लोगों को उनसे जुड़े रहने और विभिन्न विषयों पर उनके विचारों और राय उनकी मातृभाषा में सुनने में मदद करेगी। हम उम्मीद करते हैं कि राजस्थान के कई और प्रमुख व्यक्ति भी हमारे मंच से जुड़ेंगे और मूल्यवान बातचीत में सहयोग देंगे।”


Vasundhara Raje,Former Chief Minister,CM Ashok Gehlot,koo app,Bhartiya Janata Party,Aprameya Radhakrishna,Rajasthan News,jaipur news,mediakesari media kesari मीडिया केसरी


जानिए कू(Koo) के बारे में

कू (Koo) को मार्च 2020 में भारतीय भाषाओं में एक बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में लांच किया गया था और अब इसके भारत भर में 15 मिलियन से अधिक यूज़र्स  हैं, जिनमें कई प्रतिष्ठित लोग भी शामिल हैं। कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध, भारत के विभिन्न क्षेत्रों के लोग अपनी मातृभाषा में अब खुद को व्यक्त कर सकते हैं। एक ऐसे देश में जहां का सिर्फ़ 10% हिस्सा अंग्रेजी बोलता है, वहां एक ऐसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की गहरी आवश्यकता है जो भारतीय यूज़र्स को इमर्सिव भाषा अनुभव प्रदान कर सके और उन्हें कनेक्ट करने में मदद कर सके। कू(Koo) उन भारतीयों की आवाज़ को एक मंच प्रदान करता है जो भारतीय भाषाओं को पसंद करते हैं।

Post a Comment

0 Comments