कई Bhojpuri Superstars के साथ काम कर चुकी Shivika Diwan को अफ़सोस है कि वह Irrfan Khan जैसी महान प्रतिभा के साथ काम करने का मौका चूक गईं !

देखा गया

 Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई


 ग्लैमरस अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Diwan ) ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और बाद में उन्हें 'ये है मोहब्बतें' और 'झल्ली अंजलि' जैसे टेलीविजन शो में देखा गया और भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में अपना नाम बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है और एक बड़ा प्रशंसक आधार हासिल करने में कामयाब रही है। शिविका दीवान ने भोजपुरी उद्योग में पवन सिंह, रवि किशन और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया है।


Jhalli Anjali,Shivika Diwan,bhojpuri cinema,TV celebs,entertainment news,Bhojpuri superstar,Yeh hai Mohabbatein,Oo Pe Ku Ha,Khesari Lal Yadav,superstar pawan singh,Irrfan Khan,piku,Paan Singh Tomar,Damad Ji Kiraye Par Hai,mediakesari मीडिया केसरी media kesari


 हर नवोदित अभिनेता ने हमेशा एक विशेष कलाकार की ओर देखा है जिसने उन्हें उसी रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया है। इसी तरह, अभिनेत्री शिविका दीवान भी कुछ सेलिब्रिटी की ओर देखती हैं जिन्होंने उन्हें अभिनेत्री बनने के लिए प्रेरित किया है।


हालांकि अभिनेत्री शिविका दीवान भोजपुरी उद्योग में एक स्टार हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan ) के लिए उनके मन में बहुत प्रशंसा है। अभिनेत्री उन्हें अपने लिए एक प्रेरणा के रूप में पाती है। अभिनेत्री ने कहा, "इरफान खान हर बार पर्दे पर दिखाई दिए हैं, यहां तक कि सबसे छोटे समय के लिए भी उन्होंने पर्दे पर जादू बिखेरा है। उन्होंने जो भी किरदार निभाया है वह वास्तविक और स्वाभाविक लगा। यहाँ मेरे लिए दुःख की बात है की मैंने उसके साथ काम करने का मौका खो दिया। उनके निधन के समाचार से मेरा दिल टूट गया। इरफ़ान सर की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म थी, 'पान सिंह तोमर (Paan Singh Tomar),'अंग्रेजी मीडियम, 'पीकू' (Piku) और सूची नहीं रुकेगी। वह वास्तव में एक मेहनती अभिनेता थे।

Also Read - "Cinema is Cinema', For me, language is not the bar, the core motive is to gain love and entertain my audience'', says actress Shivika Diwan on choosing Bhojpuri Cinema


काम के मोर्चे पर, शिविका को 'ऊ पे कू हा' (Oo Pe Ku Ha) जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योग में प्रशंसा मिली है। वह यश कुमार के साथ 'दामाद जी किरये पर है', 'कहानी' और 'पहेली' जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आएंगी, साथ ही वह रितेश पांडे के साथ 'परवरिश' में भी नजर आएंगी, 'खिलाड़ी' में भी खेसारी लाल यादव के साथ नज़र आयेंगी|  शिविका के कई और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments