T-20 विश्व कप- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म koo पर जमकर ट्रोल हुए पाक क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज़ राजा

देखा गया

India government can trigger Pakistan Cricket Board collapse: Ramiz Raja


Media Kesari (मीडिया केसरी)


PCB अध्यक्ष का फरमान: रमीज राजा बोले- भारत को टी-20 विश्व कप में हराया तो मिलेगा ब्लैंक चेक, बीसीसीआई को लेकर कही बड़ी बात न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दो दौरे रद्द होने के बाद पीसीबी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इससे परेशान रमीज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लेकर भी बड़ी बात कही।

Ramiz Raja,PAK cricket board,sports news,Cricket,T-20 World Cup,koo app,trolling,BCCI,India Government,


ऐसे ही कई फरमान भारत के अपने सोशल माइक्रोब्लॉगिंग ऐप कू पर ट्रोल हुए हैं, जो वास्तव में चर्चा का विषय है। 


टी-20 विश्व कप से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने माइंड गेम शुरू कर दिया है। बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने अपने खिलाड़ियों के लिए नया फरमान जारी किया है। टी-20 विश्व कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को करेगा। इसको लेकर रमीज ने अपने खिलाड़ियों से कहा है कि अगर वह भारत को हरा देते हैं, तो सभी को ब्लैंक चेक दिए जाएंगे। 



 


 रमीज ने क्या कहा?


रमीज ने आईपीसी की एक बैठक में ये बात कही। रमीज ने बताया कि एक बड़े निवेशक ने मुझे कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वे ब्लैंक चेक देंगे। हालांकि, यह सिर्फ उस हालत में होगा, जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम आगामी विश्व कप में भारतीय टीम को हराएगी।



रिकॉर्ड में भारत-पाकिस्तान

रिकॉर्ड को देखा जाए तो पाकिस्तान टीम वनडे या टी-20 विश्व कप में कभी भारतीय टीम को नहीं हरा पाई है। पाकिस्तान और भारत के बीच दोनों फॉर्मेट मिलाकर विश्व कप में सात मुकाबले हुए हैं। इसमें सभी मैच भारत ने जीते हैं। टी-20 विश्व कप में दोनों कुल पांच बार आमने सामने आ चुके हैं। इसमें पांचों मुकाबले भारत ने जीते हैं।


दो दौरे रद्द होने से परेशान पाकिस्तान


न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दो दौरे रद्द होने के बाद पीसीबी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इससे परेशान रमीज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा- पाकिस्तान बोर्ड फंडिंग के लिए पूरी तरह आईसीसी से होती है और आईसीसी के पास आ रहे पैसे में 90 फीसदी हिस्सा भारत का है।

Post a Comment

0 Comments