IPL के 15 वें सीजन में UP की LSG टीम शीर्ष पर ! Lucknow Super Giants team on top in IPL-15

देखा गया

आईपीएल प्रशंसकों के लिए Too Yumm दे रहा है शानदार अवसर


Media Kesari (मीडिया केसरी)


आईपीएल सीज़न 15 (IPL - 15) नई सम्भावनाओ एवं नए जोश और नई टीमों के साथ वापस आया है। यह सीज़न निश्चित रूप से बड़ा, बेहतर और रोमांचक होने वाला है। यह गर्व की बात है कि इस सीज़न में एक टीम भारत के हृदय स्थल उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रही है। 

  आपको बता दें कि UP की पहली आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायट्ंस ( Lucknow Super Giants) का नेतृत्व भारत के शीर्ष उद्योगपति और खेल प्रेमी डॉ. संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) कर रहे हैं।यूपी की अपनी टीम के लिए प्रशंसकों  के उत्साह और समर्थन प्राप्त करने के लिए आरपीएसजी ग्रुप (RPSG Group) फैंस के उत्साह और उल्लास को अपनी टीम तक पहुँचाना चाहता है।

UP's LSG team on top in 15th season of IPL RPSG Group Sanjiv Goenka IPL 15 news LSG team Lucknow Super Giants UP मीडिया केसरी media kesari ipl 15 latest news Too Yumm brand news LSG team on top


  किसी ने ठीक ही कहा है कि "आप प्रशंसकों को आईपीएल से बाहर रख सकते हैं लेकिन आईपीएल को प्रशंसकों से नहीं।"

यह देखते हुए कि सभी आईपीएल मैच महाराष्ट्र में खेले जाएंगे और यूपी. के प्रशंसक उन्हें मिस करेंगे, इसीलिए आरपीएसजी ग्रुप (RPSG Group) के पसंदीदा स्निकैनिंग ब्रांड - टू यम! (Too Yumm) ने यूपी. के प्रशंसकों का अपनी घरेलू टीम के खिलाड़ियों तक सपोर्ट पहुंचाने के लिए सुनिश्चित किया।

LSG के ऑफिसियल स्निकैनिंग पार्टनर  "टू यम" (Too Yumm) ने यूपी में 28-दिवसीय ऑन-ग्राउंड गतिविधि का आयोजन करके , ये सुनिश्चित किया कि यूपी के प्रशंसक अपनी घरेलू टीम के खिलाड़ियों तक पहुँचा पाए ।

इसके लिए एक ब्रांडडेड टू यम! वैन (Too Yumm Van) यूपी. के कई शहरों में एक विशाल टू यम पैक के साथ यात्रा कर रही है, जहां हर आयुवर्ग के प्रशंसक, छोटे बच्चों से लेकर घरों की दादी-नानी तक बाहर आ रहे हैं और LSG टीम के लिए शभुकामनाएं और प्रशंसनीय शब्द लिख रहे हैं। 

वैन में एक फोटो बूथ भी है, जहां आप एक तस्वीर या वीडियो क्लिक करके अपना मैसेज  रिकॉर्ड कर सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप वैन को मिस भी कर देते हैं, तो आप 7045770000 पर कॉल या मैसेज कर सकते हैं या tooyummmasalacheer.com पर लॉगइन  कर अपने मैसेज को रिकॉर्ड कर सकते हैं। यूपी.में प्रशंसकों से एकत्र किए गए सभी  संदेशों को फिर मुम्बई में एलएसजी टीम को प्रस्तुत किए जाएंगे।

यूपी. में आईपीएल प्रशंसकों के लिए  एलएसजी (LSG) को सपोर्ट करने और इस सीजन में बड़ी जीत हासिल करने की कामना करने का यह एक शानदार अवसर है।

Post a Comment

0 Comments